बीकानेर में दंपति ने नौकरी बचाने के लिए बच्ची को मार डाला, देखें पूरा मामला!

Rajasthan: राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक दंपति ने  सरकारी नौकरी को बचाने के लिए  कथित तौर से अपनी बच्ची को नहर में फेंक दिया। घटना रविवार की है।  पुलिस ने दोनों को सोमवार को हिरासत में लिया। (5 years old baby killed by parents)

आरोपी की पहचान झवरलाल (36) के रूप में हुई है, वह चंदसर गांव के एक स्कूल में एक स्कूल सहायक के रूप में काम करता है। झवरलाल ने पिछले साल के दिंसबर महीने में एक एफिडेवट में यह घोषणा की कि उसके दो बच्चे हैं। उसे यह चिंता थी कहीं पुलिस यह पता न कर ले कि उसके दो से ज्यादा बच्चे हैं, ऐसे में वह अपनी नौकरी खो सकता था।

सर्कल ऑफिसर विनोद कुमार के मुताबिक, सूचना मिली  कि एक आदमी और औरत ने छत्तरगढ़, बीकानेर नहर एक बच्ची को फेंक दिया है। बच्ची की उम्र 5 महीने थी, जो बाद में पुलिस द्वारा रिकवर कर ली गई। आरोपी युगल की पहचान बच्ची के माता-पिता के रूप में हुई, दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी परमानेंट जॉब चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपनी बच्ची को नहर में फेंक दिया। बच्ची की मृत्यु पानी में डूब जाने से हो गई। (5 years old baby killed by parents)

बीकानेर (Bikaner) के पुलिस अधीक्षक योगेश यादव के अनुसार, झवरलाल मेघवाल और उसकी पत्नी गीता देवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 12बी के तहत छत्तरगढ़ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है।

जयपुर से जोधपुर महज 1 घंटे में, इस तारीख से शुरू होगी हवाई सेवा- देखें शिड्यूल!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि