बीकानेर के डूंगर कॉलेज में पेम्पलेट से छिड़ा विवाद- दो पक्षों में तगड़ी झिड़प- पुलिस ने खदेड़ा!

Bikaner Dungar college Election: बीकानेर के डूंगर कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के मतदान शुरू होने से पहले बड़ा हंगामा हो गया, शुक्रवार सुबह यहां एनएसयुआई (NSUI) के रामनिवास कूकणा अपनी गाड़ी में पेम्पलेट और प्रचार सामग्री लेकर पहुंचे, लेकिन सीओ (CO) सदर पवन भदौरिया ने उन्हें ये वितरण करने से मना कर दिया, इसके बाद दो पक्ष आमने-सामने हो गए, बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस बल ने कूकणा सहित उनके कार्यकर्ताओं को पीछे ढकेल दिया। इस दौरान सीओ और एनएसयूआई नेताओं के बीच तनातनी भी हो गई।

वहीं, बीकानेर के महाराजा गंगा सिंह यूनिवर्सिटी (Maharaja Ganga Singh University) सहित दर्जन भर से भी ज्यादा कॉलेज में आज 22 हजार से भी ज्यादा विद्यार्थी कैंपस में अपना नेता चुनेंगे। एबीवीपी (ABVP) और एनएसयूआई (NSUI) दावेदार आमने सामने हैं, वहीं इनके बीच एसएफआई (SFI) का शोर भी कम नहीं है, इसके साथ ही महाराजा गंगा सिंह यूनिवर्सिटी में 903 विद्यार्थी वोट देंगे तो डूंगर कॉलेज में 9 हजार 134 छात्र वोट देंगे। सबसे बड़ा मुकाबला डूंगर कॉलेज में ही है। गर्ल्स कॉलेज महारानी सुदर्शन कन्या कॉलेज (MM College) में 3 हजार 357 वोट हैं। नोखा के बागड़ी पीजी कॉलेज में 2 हजार 999 विद्यार्थी अपने मत का दमखम दिखाएंगे, तो कृषि विश्वविद्यालय में 832 विद्यार्थी अपना अध्यक्ष चुनेंगे। वेटरनरी यूनिवर्सिटी में 18 हजार  विद्यार्थी अपना वोट दे रहे हैं।

डूंगर कॉलेज में एनएसयूआई (NSUI) के हरिराम गोदारा को एबीवीपी (ABVP) के विकास मेघवाल और एसएफआई (SFI) के कृष्णकांत टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। तीनों में कड़ा मुकाबला है, वहीं महारानी सुदर्शन कॉलेज में एसएफआई (SFI) से निशा, एबीवीपी (ABVP) से रचना तथा एनएसयूआई (NSUI) से निरमा और इनसो (INSO) की साक्षी खड़ी हैं।

बीकानेर (Bikaner Dungar college Election) के बेसिक पीजी कॉलेज में जयनारायण व्यास अध्यक्ष, सेठ रावतमल कॉलेज में गंगा गहलोत अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं, वहीं बिन्नानी कन्या महाविद्यालय में भी निर्विरोध निर्वाचन हुआ है, संस्कृत कॉलेज में भी प्रदीप शर्मा निर्विरोध चुने गए हैं।

यह भी पढ़ें- कौन हैं NSUI की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी रितु बराला, जिनके नाम का डंका कॉलेज में जमकर बजता है!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि