बीकानेर: बस ने मारी इतनी जोरदार टक्कर की कार चालक आ गया खिड़की से बाहर- हुई दर्दनाक मौ’त

Bikaner News:  बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र में बीते कल देर शाम बस और कार की जोरदार टक्कर से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौ’त हो गई। मृतक नागौर के अलाय के निवासी थे। आज सुबह बीछवाल थाने में इस बाबत मामला दर्ज हुआ है, जिसके बाद जांच प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

इस संबंध में नागौर के अलाय में रहने वाले गोवर्द्धन रामन ने बीछवाल पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। गोवर्द्धनराम के मुताबिक उनके पिता गणेशाराम और उनके दोस्त गोविंदराम सूरतगढ़ से बीकानेर की तरफ आ रहे थे कि तभी अचानक से सामने से आ रही एक बस ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि गणेशाराम बाहर की तरफ लटक गए, उनके साथ बैठे गोविंदराम को भी बहुत गंभीर चोट आईं।

Bikaner News

आनन-फानन में आसपास (Bikaner News) के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और उन्हों फौरान पीबीएम अस्पताल (PBM Hospital) शिफ्ट किया, जहां लंबे उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृ’त घोषित कर दिया। इसके बाद दोनों के शवों को मुर्दाघर में रखवा दिया गया। आज मंगलवार तड़के सुबह बीछवाल थाने में गोवर्द्धनराम ने बस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। इस संबंध में बस नबंर जारी किया गया है। दोनों मृतक गणेशाराम और गोविंदराम नागौर में एक साथ काम किया करते थे। वे दोनों सूरतगढ़ में किसी पार्टी से वापस बीकानेर आ रहे थे।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि