बीकानेर में पूनरासर मेले से लौट रहे बाइक सवारों को बस ने रौंद डाला- 2 की मौ’त 1 घायल

Bikaner Road Accident: बीकानेर के पूनरासर मेले से लौटते वक्त बाइक और बस की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 1 की मौके पर ही मौ’त हो गई, जबकि दूसरे घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौ’त हो गई। मृतकों की पहचान कर सूचना परिजनों को दे दी गई है।

दरअसल, सेरुणा और पूनरासर के बीच सिंगल रोड पर आज तगड़ी भीड़ थी, इसी रास्ते पर तेज गति से चल रही एक बस ने सामने से आ रही एक बाइक को टक्कर मार दी, बाइक पर तीन युवक सवार थे। इनमें शामिल हनुमान रामावत बस के पहिए की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौ’त होगी। वहीं अमित सोनी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक हनुमान रामावत बीकानेर के नत्थुरसर बास क्षेत्र के विवेकानाथ बगीची का निवासी था, वहीं अमित सोनी मुरलीधर व्यास कॉलोनी का निवासी था।

हादसे की चपेट में आए तीसरे युवक भुवनेश सुथार आंशिक रूप से घायल हुआ है, वह महाराजा गंगा सिंह यूनिवर्सिटी के पास विश्वरकर्मा कॉलोनी का निवासी था। तीनों ही हमउम्र थे, जिनकी उम्र 20 से 22 साल के बीच थी। युवक मेले से वापस आ रहे थे तभी यह भयानक हादसा घटित हुआ।

सेरुणा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच बस को (Bikaner Road Accident) अपने कब्जे में ले लिया है। शव हटाकर रास्ता साफ करवाया गया है। मृतक का शव सेरुणा पीएससी (PHC) अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां मृतकों का पोस्टमार्टम हो सकता है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बीकानेर: छोटे से गांव की निवासी अंजिल जानू ने किया RJS एग्जाम में टॉप~ जानें सफलता का मूल मंत्र

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि