बीकानेर के पांचू में अश्लील फोटोज की तर्ज पर युवती के साथ बार-बार दिया गया हैवानियत को अंजाम!

Bikaner: बीकानेर के पांचू (Panchu) में एक युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्क’र्म का मामला सामने आया है। यह घटना चार महीने पहले की है, जिसके बाद पीड़िता ने पांचू (Gangrape in panchu Bikaner) थाने में अब रिपोर्ट लिखवाई है। पांचू पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि 6 अप्रैल, 2022 को वह किसी रिश्तेदार की पोती की शादी में गई थी, वहां पर जयसिंहदेसर मगरा (Jaisingh Desar Magra Village) के रहने वाले रविंद्र पुत्र सुभाष से पीड़िता की मुलाकात हुई, इस बीच दोनों के फोन नंबर भी एक्सचेंज हुए।

जब वह शादी से वापस आई तो आरोपी रविंद्र ने पीड़िता को सोशल मीडिया पर मैसेज करने शुरू कर दिए, लेकिन पीड़िता ने उनका उत्तर नहीं दिया, जिसेक बाद आरोपी ने युवती को फोन कर कहा कि उसके पास युवती के अश्लील फोटो हैं, अगर बात नहीं की तो वह उन्हें वायरल कर देगा। पीड़िता इस बात को सुनकर बुरी तरह डर गई, आरोपी रविंद्र ने कहा कि वह मुझसे और एक अन्य आरोपी संदीप से बात करे, इसके बाद पीड़िता के पास कुदसू हाल रोड़ा रोड के रहने वाले संदीप पुत्र सोहनलाल बिश्नोई का फोन आया। उसने भी कहा कि रविंद्र ने उसके पास अश्लील वीडियो भेजा है, अगर बात नहीं की तो वह उसे वायरल कर देगा।

तीनों आरोपियों की ये बातें सुनकर पीड़िता (Gangrape in panchu Bikaner) और घबरा गई। इसके बाद आरोपी रविंद्र और संदीप 10 मई की रात जबरन युवती के घर आए, और युवती के साथ वीभत्सता की। आरोपियों ने इस बीच पीड़िता के गंदे वीडियो भी बनाए, जिसकी तर्ज पर पीड़िता के साथ बार-बार रे’प को अंजाम दिया गया। पीड़िता समाज के डर से चुप रही, दो महीने पहले रविंद्र और संदीप का भाई प्रदीप रात को घर पर आए, उसने भी पीड़िता के साथ दु’ष्कर्म किया।

अपनी व्यथा में पीड़िता ने बताया कि उसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए हैं। यह वीडियो जब घरवालों तक पहुंचे तब उसने आपबीती बताई, तब घरवालों के साथ आकर आरोपियों के खिलाफ पांचू थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि