जीनोवा सोलर उत्पाद अब गिराजसर, कोलायत में भी उपलब्ध ~ लक्ष्मी जीनोवा स्टोर का शुभारंभ

Bikaner News : सोलर और कृषि उपकरणों की निर्माता कंपनी जीनोवा सोलर की स्थानीय ब्रांच का समारोहपूर्वक शुभारंभ गिराजसर गांव में गुरुवार को हुआ। इस अवसर पर गांव के मुख्य गणमान्य व्यक्ति गोविंदसर के सरपंच रामुराम, भीम सिंह भाटी, चंद्र सिंह भाटी, मांगू सिंह, गणपत सिंह, पदमाराम और अन्य ग्रामीण उपस्थित थे। इस मौके पर कंपनी के मार्केटिंग हेड वहां मौजूद लोगों को कंपनी के उत्पादों के बारे में विस्तार से बताया।

कंपनी के प्रवक्ता उगम चारण ने बताया कि जीनोवा कंपनी के सभी उत्पादों पर गिराजसर गांव सहित आसपास के गांव के किसानों को 40% की छूट दी जाएगी। इसको लेकर कंपनी ने घोषणा की है। इस मौके पर जीनोवा कंपनी के तमाम उत्पादों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। उसके क्वाॅलिटी और सर्विस के बारे में बताया गया। इस समारोह में जीनोवा सोलर के मोनू खान और रज्जाक खान उपस्थित रहे।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि