बाप बना हैवान! पत्नी की मृत्यु के बाद अपनी ही बेटी के साथ करता रहा 2 साल से बला’त्कार

Bikaner Khajuwala News : राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर (Bikaner) में मानवता, रिश्ते-नाते सबको तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। बीकानेर (Bikaner News) के खाजूवाला (Khajuwala) में पत्नी की मौत के बाद पिता पिछले दो सालों से अपनी ही बेटी का रे’प कर रहा था। घटना को लेकर पुलिस को सूचना मिलने पर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस को बताया गया कि खाजूवाला क्षेत्र के एक दूरस्थ गांव में 38 साल के पिता ने अपनी 15 साल की बच्ची के साथ दो साल से दु’ष्कर्म कर रहा है।

पिछले तीन साल पहले मां का देहांत हो गया था। जिसके बाद पिता बच्ची के साथ जबरदस्ती करता था। नाबालिग लड़की ने अपने साथ हो रहे जबरदस्ती को चाचा से बताया। इसके बाद चाचा ने नाबालिग नाबालिग भाई के साथ जाकर खाजूवाला थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसको लेकर खाजूवाला थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत के नेतृत्व में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

दो साल से जबरन कर रहा था बला’त्कार

पुलिस को रिपोर्ट में बताया गया है कि वे कुल तीन भाई-बहन है। तीन साल पहले मां का देहांत हो गया था। इसके बाद लड़की अपने भाई-बहन के साथ पिता के साथ रह रही थी। पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक रहा, लेकिन बाद में पिता ने डरा धमका कर जबरन बला’त्कार किया। किसी को बताने को लेकर पिता ने जान से मारने की धमकी दी थी। लेकिन अब मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। बीकानेर कोर्ट ने आरोपी को भेज भेजने का आदेश दिया है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि