बीकानेर छात्रसंघ चुनाव रिजल्ट 2022 हुए घोषित ~ देखें पूरी लिस्ट कौन रहा विजयी ? Bikaner News

Bikaner College Election Result 2022: बीकानेर में भी अब छात्र संघ चुनाव के परिणाम आ चुके है। नेहरु शारदा पीठ काॅलेज से अध्यक्ष पद पर कृतिका पारीक ने जीत दर्ज कर लिया है। कृतिका ने यश देरासरी को दस वोटों से हरा दिया है। जबकि यहां पर उपाध्यक्ष पद पर जयकिशन जोशी विजयी हुए है। वहीं जैन गर्ल्स कॉलेज से खबर सामने आई हैं कि निशा सोनी ने यहां जीत हासिल कर ली है। निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 28 वोटों से निशा ने जीत दर्ज की है। जबकि उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की वंशिका बोथरा ने जीत दर्ज किया है।

जैन गर्ल्स कॉलेज में अध्यक्ष पद को छोड़ सभी पर जीतीं एबीवीपी

जैन गर्ल्स कॉलेज में एबीवीपी को अध्यक्ष पद पर हार का सामना करना पड़ा है। यहां निर्दलीय प्रत्याशी निशा ने जीत दर्ज किया है। यहां अध्यक्ष पद पर पल्लवी हार गई है। जबकि उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की वंशिका बोथरा ने रिकु आचार्य को हरा कर उपाध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। महासचिव पद पर एबीवीपी की गार्गी सोलंकी ने निर्दलीय कलावती सोनी को हराया। संयुक्त सचिव पद पर भी एबीवीपी की कोमल ने जीत दर्ज की है।

बीकानेर के महाराजा गंगा सिंह युनिवर्सिटी सहित प्रदेश के सभी काॅलेजों में हुए छात्र संघ चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं। बीकानेर के डूंगर काॅलेज पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। महाराजा सिंह काॅलेज में एबीवीपी जबरदस्त तरीके से चुनाव लड़ रही थी। वहीं जैन पीजी काॅलेज के बिजेश बिश्नोई जीत दर्ज अध्यक्ष बन गए है। उपाध्यक्ष पद पर यहां दीपक आचार्य को जीत मिलीं है। महासचिव हिमांशु तो संयुक्त सचिव आनंद बने है। दोपहर तक सभी काॅलेजों के परिणाम सामने आने की संभावना है।

महाराजा गंगा सिंह युनिवर्सिटी में एबीवीपी का जलवा

महाराजा गंगा सिंह युनिवर्सिटी में एबीवीपी ने परचम लहराया है। जबकि डूंगर काॅलेज और महारानी सुदर्शन गर्ल्स कॉलेज   में एनएसयूआई ने जीत दर्ज की है। डूंगर काॅलेज में एनएसयूआई के हरीराम अध्यक्ष बने है। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के श्रवण को जीत मिलीं है। वहीं संयुक्त सचिव पद पर विकास की जीत हुई है। महाराजा गंगा सिंह युनिवर्सिटी में एबीवीपी के लोकेन्द्र ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है । उसने भवानी सिंह को 16 वोटों से हरा दिया है। जबकि उपाध्यक्ष पद पर दिपीका शर्मा और महासचिव पद पर योगेश ने जीत दर्ज की है।

एमएस काॅलेज में एनएसयूआई की बड़ी जीत

महारानी सुदर्शन गर्ल्स कॉलेज में अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की निरम  मेघवाल ने निकटतम प्रत्याशी को 730 वोटों से हरा दिया है। उपाध्यक्ष पद पर रवीना तो महासचिव पद पर लक्ष्मी पारिक विजयी रही। वहीं संयुक्त सचिव पद पर रितु गहलोत विजयी रही। लुणकरनसर के सरकारी काॅलेज में हंसराज ने अध्यक्ष पद पर चुनाव जीता है। हंसराज ने 310 वोट प्राप्त किए। आपको बता दे कि बीकानेर में छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी और एनएसयूआई का मिला जुला प्रदर्शन देखने को मिला है।

जैन पीजी से बिजेश बने अध्यक्ष

जैन पीजी काॅलेज के बिजेश बिश्नोई ने अध्यक्ष पद पर चुनाव जीता है। उनको 63 मतों से जीत हासिल हुई है। उन्होंन प्रतिद्वंद्वी आशीष परिहार को हराया है। उपाध्यक्ष पद पर दीपक आचार्य ने रवि माली को 92 वोटों से हरा दिया। वहीं महासचिव पद पर हिमांशु ने जीत दर्ज की है। उन्होंने प्रतिद्वंद्वी दीक्षित बोहरा को 83 वोटों से हरा दिया। संयुक्त सचिव पद पर आनंद मारु ने जीत दर्ज की है।

डूंगर काॅलेज में एनएसयूआई की जीत

बीकानेर के डूंगर काॅलेज में एनएसयूआई की बड़ी जीत हुई है । यहां पर एनएसयूआई के अध्यक्ष पद पर हीराराम गोदरा ने जीत दर्ज की है। उसने निर्दलीय कृष्णकांत को 300 से अधिक वोटों से हराया है। जबकि इस काॅलेज में अन्य पदों पर एबीवीपी की जीत हुई है। महासचिव पद पर एबीवीपी के श्रवण को तो उपाध्यक्ष पद पर भरत को जीत मिलीं है।

कृतका बनी नेहरु शारदा पीठ की अध्यक्ष

नेहरू शारदा पीठ काॅलेज से पहला परिणाम सामने आया। जहां अध्यक्ष पद पर कृतिका पारीक ने यश देरासरी को दस वोटों से हरा दिया। उपाध्यक्ष पद पर जयकिशन जोशी विजयी हुए हैं । वहीं जैन गर्ल्स कॉलेज में निशा सोनी ने 28 वोटों से निर्दलीय जीत दर्ज की है। जबकि उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की वंशिका बोथरा ने जीत दर्ज की है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि