Connect with us

बीकानेर

बीकानेर में महिला को छेड़ने वाले मनचलों की लोगों ने की जबरदस्त पिटाई ~ बेल्ट से दनादन पीटा

Published

on

peoplple-beat-2-young-people-for-molesting-woman-ideo-went-viral

बीकानेर: वैसे तो अक्सर यही देखा जाता है कि अगर किसी महिला के साथ या फिर किसी के भी साथ कोई घटना होती है तो लोग खड़े होकर बस वीडियो बनाते हैं। लेकिन इस बार कुछ अलग ही नज़ारा देखने को मिला है। जी हां, ये नज़ारा है बीकानेर (Bikaner) का जहां दो युवकों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग बेल्ट से युवकों को पीट रहे हैं।

दरअसल, दोनों युवक गली में घूम रह थे। महिला से छेड़छाड़ करने पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और फिर दनादन पिटाई शुरू कर दी। युवक के सिर पर पत्थर से भी मारने की कोशिश की गई, लेकिन स्थानीय लोगों ने रोक लिया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले मोहल्ले में ये युवक आए थे। एक महिला के साथ अभद्रता करने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने इन दो युवकों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की गई। हालांकि, अभी तक किसी ने भी कोई मामला दर्ज नहीं कराया है।

बेल्ट से की दनादन पिटाई

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ व्यक्ति एक युवक को बेल्ट से पीट रहे हैं। एक के बाद एक बेल्ट से वार करने के बाद हाथ से थप्पड़-मुक्के मार रहे हैं। वहीं, एक व्यक्ति दूसरे युवक को पीट को रहा है। इस बीच एक युवक हाथ में पत्थर उठाकर उन युवकों पर वार करने की कोशिश करता है। लेकिन आसपास के लोग ये कहते हुए उसे किनारे कर देते हैं कि ‘हाथ में आ जाएगा’। वैसे ऐसा बहुत कम देखा जाता है कि एक महिला के सभी लोग एक साथ आगे आते हैं। अगर ऐसे ही लोगों में बदलाव होता रहा तो उम्मीद है कि कोई भी लड़का लड़कियों को परेशान करने से पहले 10 बार सोचेगा!

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >