बीकानेर के रानी बाजार से रेलवे स्टेशन की ओर जाने से पहले पढ़ें काम की खबर, वरना होगी परेशानी

सड़क हादसों को कम करने, यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए यातायात पुलिस ने कुछ नियम क़ानून में बदलाव किये हैं। बीकानेर में वन वे व्यवस्था को महत्व देते हुए यातायात विभाग की तरफ से जारी बदलाव के नियमों के मुताबिक़ पुलिस विभाग बताया कि “रानी बाज़ार से रेलवे स्टेशन जाने वाले वाहन हीरा लाल मॉल होकर गुज़रेंगे। रेलवे स्टेशन से रानी बाज़ार जाने वाले वाहनों को रेलवे स्टेशन से हीरा लाल मॉल से रेलवे आरक्षण कार्यालय से मिलन स्वीट्स मोड़ से होते हुए रानी बाजार की तरफ से निकलना होगा।”

यातायात नियम तोड़ने वालों पर होगी सख़्त कार्यवाही

शनिवार को संभागीय आयुक्त बीकानेर और जिला कलेक्टर बीकानेर के साथ रानी बाज़ार से हीरालाल मॉल, रेलवे स्टेशन तक और रेलवे स्टेशन से सूरज टॉकीज़ रोड तक का संयुक्त रूप से गश्त कर, लोगों को बताया गया कि वन वे व्यवस्था की गई है, जिसका सख़्ती से पालन करना अनिवार्य है।

रविवार से किया जाएगा नई यातायात व्यवस्था का संचालन

संभागीय आयुक्त बीकानेर और ज़िला कलेक्टर बीकानेर की तरफ़ से रविवार से ही रानी बाज़ार से हीरा लाल मॉल और लाल जी होटल-कोट गेट की तरफ़ जाने वाले वाहनों के लिए वन वे मार्ग लागू करने का फैसला लिया गया।वन वे नियमों का पालन नही करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी। ये वन वे प्लान रविवार से लागू कर दिया जाएगा।यातायात की व्यवस्था सुचारू रूप से ना चलने की वजह से सड़क दुर्घटनाओं में ना जाने कितने लोगों की जान माल का नुकसान आये दिन होता है, जिसको देखते हुए बड़ा फैसला किया गया है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि