बीकानेर की कंवरसेन लिफ्ट में गिरने से युवक की हुई मौत, पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा

बीकानेर (Bikaner) में नहर में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। घटना जामसर (Jamsar) गांव के पास कंवरसेन लिफ्ट (Kanwar Sen Lift Nahar) की है, जहां से युवक का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पैर फिसलने की वजह से युवक नहर में गिर गिरा था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा

Bikaner News : पुलिस के मुताबिक बिशनाराम नामक युवक नहर के करीब पानी पीने के लिए गया था। जहां पर पैर फिसलने की वजह से वह नहर में गिर गया । आसपास के लोगों ने उसे बाहर निकाला तो उसकी मौत हो गई।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची जामसर पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराया और उसके बाद परिजनों को सौंप दिया।

इस घटना को लेकर बिशनाराम के बेटे कानाराम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है । आपको बता दे कि इंदिरा गांधी नहर में गिरने से हर महीने कोई न कोई मृत्यु जरुर होती है। पिछले दिनों से लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। कभी हादसा तो कभी नहर में छलांग लगा कर सुसा’ इड। ऐसी घटनाओं को लेकर इलाके के लोग सोचने पर मजबूर हैं।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि