Connect with us

चूरू

Churu Gangrape Case : 33 वर्षीय विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला महिला थाने में दर्ज

Published

on

33-years-woman-gangrape-case-news churu news

Churu Gangrape News : चूरू (Churu) में 33 वर्षीय विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है जहां विवाहिता की रिपोर्ट पर चूरू महिला थाने में एक नामजद सहित तीन जनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने बताया है कि विवाहिता ने रिपोर्ट दी है कि वह सोमवार को अपने पीहर चूरू आयी हुई थी और अपनी भाभी को अस्पताल दिखा वापिस अपने ससुराल जा रही थी।

दर्ज रिपोर्ट में विवाहिता ने बताया की उसने शहर के धर्मस्तुप के पास से अपने ससुराल जाने के लिए ऑटो किराए पर किया तभी गांव ढाढ़र (Dhadhar Village) से निकलते ही ढाढ़र निवासी इंदर चंद ने उसका ऑटो रुकवाया और कहा “गांव में छोड़ दूंगा”, विवाहिता के बार-बार मना करने के बावजूद आरोपी नहीं माना और विवाहिता को ऑटो से उतार लिया और कहां “खेत में खड़ी बाइक ले आए आजाओ”

दर्ज मामले में विवाहिता ने बताया कि खेत मे दो लोग पहले से मौजूद थे जहां कोल्डड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिलाया और आरोपियों ने उसके साथ खेत मे बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया और नग्न अवस्था मे उसके अश्लील फोटो ले उसका मोबाइल फ़ोन और दस हजार रुपए छिन लिए।

Churu Crime News : बदमाशों ने युवक को लाठी- सरियों से हम’ला कर बेरहमी से पीटा, आई गंभीर चोटें

विवाहिता ने दर्ज मामले में बताया कि लोगो की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और उसे गांव छोड़कर आयी। बरहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >