जातरुओ से भरे चलते मिनी ट्रक में मोबाइल फटने से भाई-बहन सहित 6 लोग झुलसे, 3 की हालत गंभीर

Churu News : चूरू (Churu) जिले में बाहर से आये जातरुओ को चलते मिनी ट्रक में मोबाइल पर गेम खेलना महंगा पड़ गया मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान अचानक मोबाइल फट गया। जिससे मिनी ट्रक में सवार सगे भाई-बहन सहित छह जने घायल हो गये। घटना के बाद अफरा तफरी का मोहौल हो गया इसी दौरान मौके से गुजर रहे वाहन चालकों व तारानगर पुलिस की सहायता इन सभी को पहले गांव साहवा (Sahwa) के राजकीय अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर सभी को चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल रैफर किया गया।

Churu Mobile Blast News : चूरू डीबी अस्पताल (Churu DB Hospital) के आपातकालीन वार्ड में तीन घायलों की हालत गंभीर होने पर तीन जनों को हायर सेंटर दिल्ली रैफर किया गया। इसी दौरान रात को गाड़ी में सवार दिल्ली के दक्षिणपुरी निवासी मनोज ने बताया कि मिनी ट्रक लेकर रक्षाबंधन के पहले दिन परिवार के करीब 30-35 सदस्य धार्मिक यात्रा के लिए रवाना हुए थे। शनिवार देर शाम को चूरू (Churu News) जिले के राजगढ़ (Rajgarh News) तहसील के ददरेवा (Dadrewa) में गुरू गोरखनाथ (Guru Gorakhnath) के दर्शन कर रवाना हुए थे।

वहा से हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में स्थित गोगामेड़ी (Gogamedi) दर्शन करने जा रहे थे की तभी शनिवार देर रात ट्रक में परिवार के सभी भजन करते चल रहे थे। इसी दौरान 14 वर्षीय बेटा अनिकेत जो अपने मोबाइल जे-सेवन पर कोई गेम खेल रहा था। गाड़ी में आराम करने के लिए नीचे गद्दे बिछा रहे थे। जिन पर गाड़ी में कुछ लोग सो रहे थे। तभी रात करीब 12 बजे अचानक चलते ट्रक में मोबाइल पर गेम खेलते समय मोबाइल फट गया। जिससे 15 वर्षीय अनिकेत, 14 वर्षीय भावना व 45 वर्षीय रामावती, सूरज, चिंटू व टोनू गंभीर झुलस गये।

उन्होने बताया की मोबाइल फटने से गद्दो में आग लग गयी। चालक ने किसी तरह ट्रक को रोककर अन्य लोगों को बाहर निकाला। धमाका इतना जबरदस्त था कि मोबाइल फटने से उसके टुकड़े गाड़ी में सवार लोगों को लगे। हादसे में अनिकेत, भावना व रामावती बुरी तरह झुलस गये। घटना की सूचना मिलने पर तारानगर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने रास्ते से गुजर रहे लोगों की सहायता से घायलों को पहले तो साहवा सीएचीसी भिजवाया। जहां तीन घायलों के अधिक झुलस जाने के चलते उन्हे प्राथमिक उपचार के बाद चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल रैफर किया गया।

अस्पताल की एमरजेंसी वार्ड में सभी तीनों झुलसे लोगों को प्राथमिक ईलाज के बाद दिल्ली रैफर किया गया। घटना की सूचना मिलने पर चुरु अस्पताल चौकी पुलिस भी वार्ड में पहुंची। जिसने घटना की जानकारी ली।

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि