पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी की मौत मामले में भालेरी एसएचओ व दो कांस्टेबलों सस्पेंड~ Churu News

Churu News : चूरू (Churu) जिले के तारानगर (Taranagar) तहसील के भालेरी पुलिस (Bhaleri Police) द्वारा दहेज़ के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी की चलती बस से कूदने के मामले ने शनिवार को तूल पकड़ लिया जहां शनिवार रात को मृतक के परिजन व 25 के करीब गाड़ी ले ग्रामीण मोर्चरी रूम के पास धरने पर बैठ गए। इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए बीकानेर रेंज आईजी ओम प्रकाश व एसपी दिगंत आनंद भी शनिवार रात्रि तारानगर पहुंचे ।

परिजनों की मांग व मामले की गंभीरता को देखते हुए भालेरी थाना अधिकारी केदारमल मीणा सहित पुलिस कांस्टेबल सत्यवीर और भैरव सिंह को सस्पेंड कर दिया गया।

वही शुक्रवार देर रात मामले में मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा देने, मामले की न्यायिक जांच तथा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की मांग पर सहमति बन पाई। इधर तारानगर पुलिस थाना,तारानगर अस्पताल, नया बस स्टैं, मोर्चरी आदि जगह पुलिस जाब्ते सहित बड़ी संख्या में रात को ग्रामीण मौजूद रहे। मामले में रविवार को मृतक का पोस्टमार्टम चूरू में होगा।

तारानगर डीएसपी ओम प्रकाश गोदारा ने बताया कि भालेरी पुलिस ने दहेज के दर्ज मामले में प्रमोद पारीक निवासी ढांढण को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया था जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश करने के लिए तारानगर ला रहे थे कि बीच में गांव बुचावास के पास प्रमोद बस से कूद गया जिसके बाद उसे तारानगर सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया मृतक प्रमोद के ससुराल पक्ष के गांव बुचावास के लोगों ने दहेज प्रताड़ना का भालेरी थाने में मामला दर्ज करवा रखा था।

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि