कॉलेज की दोस्ती प्यार में बदली, फिर रचाया प्रेम विवाह ~अब SP दफ़्तर पहुँच लगाई सुरक्षा की गुहार

चूरू (Churu) एसपी कार्यालय आए प्रेमी युगल ने बताया कि प्रेम विवाह (Churu Love Marriage News) करना उनके लिए आफत बन गया, प्रेमी युगल के अपने ही इनकी जान के दुश्मन बन गए हैं, जिसके बाद अपनी जान को खतरा बता यह प्रेमी जोड़ा सुरक्षा की गुहार लगा रहा है.

बता दे कि बीदासर की युवती व राजलदेसर के युवक को अब प्रेम विवाह रचाने पर धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद प्रेम विवाह करने वाले इस प्रेमी युगल ने चूरू एसपी दफ्तर पहुंच सुरक्षा की गुहार लगाई है. दरअसल राजलदेसर निवासी कृष्ण गोपाल और बीदासर निवासी ज्योति का पिछले करीब 3 बरस से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

कॉलेज से शुरू हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गयी पता ही नही चला जिसके बाद दोनों ने अपने इस प्रेम प्रसंग की जानकारी परिजनों को दी तो परिजनों ने इस रिश्ते को नहीं स्वीकारा तो दोनों ने घर से भाग शादी रचाने का फैसला लिया और बुधवार को घर से भाग रतनगढ़ कोर्ट में शादी कर ली जिसके बाद युवती के परिजन नाराज हैं और इन्हें बार-बार धमकियां दे रहे हैं.

एसपी दफ्तर में दिए परिवाद में प्रेम विवाह करने वाले जोड़े ने परिजनों से जान माल का खतरा बताया है और सुरक्षा की गुहार लगाई है

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि