चूरू छात्रसंघ चुनाव रिजल्ट 2022 : चूरू गर्ल्स कॉलेज में NSUI ने मारी बाज़ी, पढ़ें!! पूरी अपडेट

Churu College Student election Result 2022 : छात्र संघ चुनाव को लेकर पहला रिजल्ट सामने आ गया है। चुरु के गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई की जया शर्मा ने एबीवीपी के वर्षा ठठेरा को 19 वोटों से हरा दिया है। कन्या काॅलेज के 156 मतदान में से जया शर्मा को 84 वोट मिले, जबकि वर्षा ठठेरा को 65 वोट मिले। नतीजों की घोषणा के बाद पद की शपथ दिलाई गई। गिनती के दौरान कन्या काॅलेज में पांच अवैध मत प्राप्त हुए। छात्र संघ चुनाव को लेकर काॅलेज परिसर में काफी हलचल है। वहीं लोहिया काॅलेज में भी सुबह 10 बजें से मतगणना चल रही है।

यहां पर भी मतगणना के बाद सभी को रिजल्ट का इंतजार हैं। लोहिया काॅलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर दलीप पूनिया ने बताया की मतगणना के दौरान कमरे में स्टाफ के अलावा केवल प्रत्याशी को एंट्री दी गई है। उन्होंने बताया कि कुल 6 हजार 531 मतदाताओं में से 3 हजार 115 मतदाताओं ने मतदान किया था। आपको बता दे सुबह से ही राजकिय विधि काॅलेज, डीडीयू मेडिकल कॉलेज और राजकीय नर्सिंग काॅलेज में मतगणना चल रही है।

सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम

प्रशासन के तरफ से सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किया गया है। प्रशासन वोटिंग के दौरान हुए विवाद के कारण भी सतर्क हो गया है। विजय जुलुस निकाले जाने पर भी प्रशासन की नजर है। मतगणना स्थल पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। मतगणना स्थल पर किसी तरह की कोई बात न हो, इसको लेकर पुलिस सक्रिय है। काॅलेज में डीएसपी राजेन्द्र बुरड़क, कोतवाली सीआई सतीश यादव सहित अन्य कई पुलिसकर्मी मौजूद है। तमाम काॅलेजों में मतगणना चल रही है। लोहिया काॅलेज में एनएसयूआई और एबीवीपी में सीधी टक्कर है। यहां पर एनएसयूआई के बागी राकेश गोदरा भी खेल बिगाड़ सकते हैं।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि