चूरू: पत्नी ने पति को चाकू दिखाया और नकदी जेवर लेकर प्रेमी के साथ हो गई फरार- मामला दर्ज

Churu News: चूरू जिले के सदर थाना इलाके के ओम कॉलोनी (Om Colony) में एक पत्नी पति को चाकू दिखाकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिसके बाद पीड़ित पति एसपी ऑफिस पहुंचा, जहां उसने न्याय की (Wife Elopes With Lover) गुहार लगाई।

सदर पुलिस थाना और एसपी को दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, वार्ड- 23 का रहने वाला महेंद्र मेघवान ने बताया कि गई 14 अगस्त की रात को पत्नी के साथ वह घर में सो रहा था कि उसी समय रतनगढ़ के रहने वाला प्रकाश खटीक आया और उसकी पत्नी से बातचीत करने लगा। पीड़ित ने बताया कि उन दोनों की बातचीत से वह उठ गया। उसने शोर मचाना शुरू किया तो उसकी पत्नी माया और प्रकाश ने पीड़ित के साथ मारपीट की। यही नहीं आरोपी पत्नी अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने और 27 हजार रुपए की नकदी लेकर भागने लगी। इस बीच पीड़ित ने विरोध भी किया, तो दोनों ने उसे चाकू  दिखाकर- विरोध करने पर, जान से मारने की धमकी दी।

दिनांक 16 अगस्त की सुबह जब पीड़ित (Churu News) के पिता ने पत्नी के बारे में पूछा तो पति ने सारी बात बताई। इसके बाद उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों को बुलाकर पुलिस में शिकायत की। अभी तक इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- चूरू: परिजनों से छिपकर लिव-इन मे रह रहे थे युवक-युवती, पता चलने पर मिली मौ’त की धमकी!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि