हरियाणा की युवती ने राजगढ के युवक से की लव मैरिज, अब सुरक्षा के लिये दोनो पहुंचे एसपी दफ्तर

हरियाणा (Haryana) राज्य के गांव खेडा की 19 वर्षीय युवती और चूरू (Churu) जिले की राजगढ (Rajgarh) तहसील के गांव खारिया के 21 वर्षीय युवक ने लव मैरिज (Churu Love Marriage News) कर ली। युवती के परिजनों को जब इस प्रेम विवाह का पता चला तो उन्होने दोनो को जान से मारने की धमकी दी है। सोमवार को प्रेमी युगल ने एसपी दफ्तर पहुंचकर एसपी दिगन्त आन्नद से अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले की राजगढ़ तहसील के गांव खारिया निवासी 21 वर्षीय अनिल की तीन साल पहले हरियाणा के गांव खेडा निवासी अनु से जान पहचान उस वक्त हुई जब वह खेडा गांव गया हुआ था। दोनो को एक दुजे से प्यार हुआ और कानूनी रूप से बालिक हो गये है तो दोनो ने शादी करने की इच्छा अपने परिजनो को बताई। परिजनों के इंकार करने के बाद 26 जुलाई को दोनों ने घर छोड दिया और नोहर में जाकर मंदिर में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया।

शादी की सूचना जब परिजनों को दी तो उन्होंने दोनों को जान से मारने की धमकी दे डाली। जिस पर दोनों अपनी जान की सुरक्षा के लिए एसपी से गुहार लगाने पहुंचे है। अनिल ने बताया कि वह राजगढ़ कॉलेज में बीए फाइनल का स्टूडेन्ट है। वहीं अनु ने बारहवीं कक्षा पास की है।

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि