Churu News : चूरू के सादुलपुर में हुआ बर्बर तरीके से क’त्ल, चारपाई पर मिला खून से लथपथ शव

Churu Sadulpur News : राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) में पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद अपराध चरम पर है। ताजा मामला सादलपुर (Sadulpur) तहसील मुख्यालय के वार्ड नंबर 18 का है। यहां पर रेलवे फाटक के पास रहने वाले विजय नाम के एक शख्स को अपराधियों ने बर्बर तरीके से मार कर ह’त्या कर दी। बताया जा रहा है कि शख्स पशु के खरीद-बिक्री का काम करता था।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

इस संबंध में थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि वार्ड नंबर 18 रेलवे फाटक के नजदीक के रहने वाले विजय बडेसरा की ह’त्या कर दी गई है। वह मूल रूप से नया हमीरवास हाल सादुलपुर पुर के रहने वाला था और पिछले दिनों से वो अपने छोटे भाई संजय के मकान में रहता था। पुलिस हत्या के संदर्भ में तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

परिवार के लोग विजय को दोपहर में फोन करते रहे, लेकिन विजय ने काॅल नहीं उठाई। इसके बाद विजय को लोगों ने खोजना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद खून से लथपथ शव एक मकान में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला। इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। अपराधियों ने तेज हथि’यार से वार कर विजय को मौ’त के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि घटना के समय विजय के भाई और भतीजा घर गए हुए थे। ह’त्या के बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मौके से पुलिस ने विजय के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। मोबाइल फोन से सीडीआर खंगालने की कोशिश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि