नाबालिग को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को पॉक्सो न्यायालय ने सुनाई दस साल की सजा

Churu News : चूरू (Churu) के पॉक्सो न्यायालय के जज ने अब से लगभग 4 वर्ष पहले एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई है जिसके आरोपी को कारावास में भेज दिया गया । साथ ही आरोपी को 20 हजार रुपए के अर्थदण्ड़ की भी सजा सुनवाई गई है ।

मामले के अनुसार बताया गया कि आरोपी सारंगसर निवासी महावीर उर्फ राकेश नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ कंही पर ले गया।

इस बात को लेकर परिवार के लोगो की ओर से संबंधित थाना में 19 अगस्त 2017 को मामला दर्ज कराया था। थाना की पुलिस ने पीडि़ता को गुजरात के सूरत से दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। बाद में जांच पड़ताल के बाद संबंधित न्यायालय में चालान पेश किया गया था। सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने आरोपी को दोषी मानकर 10 साल की सजा देकर साथ ही में 20 हजार रुपए की अर्थदण्ड़ की सजा सुनाई।

इस प्रकरण की राज्य सरकार की तरफ से पैरवी विशिष्ठ लोक अभियोजक अनीस अहमद खान ने की। पीड़ित पक्ष की तरफ से संजीव वर्मा ने पैरवी की।

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि