Connect with us

चूरू

चूरू जिला मुख्यालय पर मालगाड़ी की चपेट में आने से एक की मौत, 1 घायल को किया हायर सेंटर रेफर

Published

on

railway-overbridge-rob-accidetn-news

चूरू (Churu) जिला मुख्यालय के जयपुर रोड (Jaipur Road) स्थित रेलवे ओवरब्रिज (आरओबी) के पास रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहा मालगाड़ी की चपेट में आने से 1 युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना व जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को राजकीय भरतीया जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवक को प्राथमिक इलाज के बाद जयपुर रेफर कर दिया।

चूरु कोतवाली थाना एएसआई लक्ष्मणसिंह ने मामले की जानकारी में बताया कि मालगाड़ी की चपटे में आने से वार्ड 18 निवासी आकाश शर्मा (28) पुत्र अंजनी कुमार की मौत हो गई, जबकि राजकुमार पुत्र दुलीचंद प्रजापत को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। उन्होंने जानकारी कि आकाश शर्मा और राजकुमार प्रजापत दोस्त थे। आकाश शर्मा 7 महीने पहले ही अपने पिता की मौत होने पर अनुकंपा नियुक्ति पर जलदाय विभाग में एलडीसी के पद पर नौकरी लगा था और गंभीर घायल राजकुमार प्रजापत शहर में फ्लैक्स बैनर की शॉप पर काम करता है।

पुलिस ने रात को युवक के शव को राजकीय डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं हादसे की सुचना पर डीएसपी ममता सारस्वत अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >