साहवा पुलिस ने 114 किलो डोडा पोस्त सहित एक को किया गिरफ्तार ~ Churu News

चूरू जिले के तारानगर तहसील के साहवा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 114 किलो अवैध डोडा पोस्ट जब्त कर एक मुजरिम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार चलाए जा रहे ऑपरेशन SAHHO के तहत सोमवार को साहवा के नोहर- भादरा तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस को साहवा की तरफ से आ रही एक कार को रुकवा कर पुलिस ने चेक किया तो कार में 1 क्विंटल 14 किलो अवैध डोडा पोस्ट मिला जिसे जब्त कर दौलतराम पुत्र गौरीशंकर गोस्वामी उम्र 30 साल निवासी नोहर को गिरफ्तार किया ।

वहीं पुलिस ने जब्त किये गए डोडा पोस्त की बाजारी कीमत 3लाख 50हजार आंकी है ।पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही में साहवा थाना अधिकारी रामप्रताप,हेड कांस्टेबल हनुमान सिंह, कांस्टेबल परमेश्वर लाल, सुभाष ,राजेश आदि की भूमिका रही है।

Report : Manoj Sharma

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि