Connect with us

चूरू

दो सगी नाबालिग बहनों की अश्र्ली’ल फोटो हुई वायरल, पिता के लिए सहती रही दरिंदों का दुष्क’र्म

Published

on

sardarshahar-local-news

चूरु : सरदारशहर (Sardarshahar) थाना क्षेत्र से दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मंगलवार को यह मामला दर्ज हुआ है। दरअसल, नाबालिग लड़कियों के पिता ने तीन आरोपियों के खिलाफ यह मामला दर्ज करवाया है।

सरदारशहर थाना क्षेत्र के अधिकारी बलराज सिंह मान ने बताया कि नाबालिग बहनों के पिता ने बताया कि उनकी 5 बेटी और 1 बेटा है जिसमें से तीन बेटियां शादीशुदा है, और दो नाबालिग है। इन नाबालिग बहनों के पिता मजदूरी करते है। उन्होंने बताया कि गांव के तीन लोगों ने उनकी नाबालिग बेटियों के साथ पिछले 1 साल से शारीरिक दुष्कर्म करते आ रहे है और किसी को बताने पर पिता को जान से मारने की धमकी दे रहे है।

आरोपियों ने नाबालिग की अश्र्लील फोटो की वायरल

इस रिपोर्ट में बताया गया कि 31 जनवरी को देर रात तीन युवक उनके घर पर आए और उनकी बेटियों के साथ दुष्कर्म किया। जब उन लड़कियों के भाई ने उन्हें जाते हुए देखा तो उनका पीछा किया लेकिन उसमें से दो युवक फरार हो निकले और एक हाथ आया। जिसके बाद युवक के घर जाकर चेतावनी दी लेकिन उनका उस पर कोई असर नहीं हुआ।

इस चेतावनी के बाद आरोपियों ने उन नाबालिग लड़कियों की अश्र्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर जांच शुरु कर दी है और आईपीसी (IPC) की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >