चूरू में युवक को कोबरा ने काटा, दस मिनट में मौ’त- वीडियो देख चौंक जाएंगे

Churu News: जिले में एक शख्स की सांप के काटे जाने से मौ’त हो गई। खबर के मुताबिक, मृतक एक स्नैक रेस्क्यूर था, वह सरदारशहर में सांप पकड़ने गया था। घटना 10 सितंबर की सुबह 7 बजे की है। इस पूरी घटना का एक (Snake Bites to man in churu) वीडियो भी वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के वार्ड 21 में एक कोबरा सांप निकला, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने स्नैक रेस्क्यूर विनोद तिवारी को बुलाया। विनोद मौके पर पहुंचा, उसी दौरान वह सांप को एक थैले में डाल ही रहा था कि सांप ने विनोद की अंगुली पर काट लिया, जिसके 10 मिनट बाद ही उसकी मौ’त हो गई।

घटना के बारे में जैसे ही विनोद के परिजनों को पता चला तुरंत तिवारी का बेटा और उसकी पत्नी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद विनोद को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारों के अनुसार, विनोद पिछले 20 सालों से सांपों को रेस्क्यू कर रहा था। वह सांपों को मारने के सख्त खिलाफ था। यहीं नहीं विनोद सांपों का इलाज भी किया करता था। वह पिछले 45 साल के विनोद जीवीएम संस्थान में बागवानी कर्मचारियों (Snake Bites to man in churu) की सुपरवाइजिंग किया करते थे। वह सांपों को बचाने के लिए स्थानीय समाजसेवी संस्थाओं से कई बार सम्मानित भी हो चुके थे।

यह भी पढ़ें- प्रथम प्रयास में आरजेएस बनीं चूरू की शिखा शर्मा, कड़ी मेहनत से मिला मुकाम ~ Churu Shikha Sharma

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि