जालौर में मासूम स्टूडेंट की ह’त्या मामले में भाजपा सड़क पर उतरी, कलेक्ट्रेट के सामने दिया धरना

Jalore News : जालौर (Jalore) में एक टीचर द्वारा कथित तौर पर स्टूडेंट की पीट कर हत्या मामले में अब भाजपा सरकार पर हमलावर हो गई है। सोमवार को चूरू (Churu News) जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट के सामने भाजपा के द्वारा सांकेतिक धरना दिया गया।

धरने में विधानसभा उप नेता प्रतिपक्ष और चूरू विधायक राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) भी शामिल हुए। इस दौरान स्टूडेंट इंद्र मेघवाल को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

विधानसभा उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore News) ने चेतावनी दी है कि यदि सरकार पीड़ित परिवार की मांगो को नहीं मानेगी तो भाजपा (BJP) के द्वारा आंदोलन किया जाएगा। राठौड़ ने कहा कि जालौर (Jalore News) में जघन्य अपराध हुआ है।

एक शिक्षक भक्षक बन गया और एक बालक को पीट-पीटकर मार डाला। इस पर आंदोलन कर रहे लोगों पर पुलिस लाठी भांज रही है। राठौड़ ने कहा कि आज अमृत महोत्सव का दिन है इसलिए हमने सांकेतिक धरना दिया है।

अगर परिजनों को न्याय नहीं मिला तो लंबा आंदोलन भी किया जयेगा। राजस्थान में शिक्षालय हो या पुलिसालय सारे यातना का केंद्र बनते जा रहे हैं। ऐसे शिक्षक को फांसी की सजा, स्पेशल कोर्ट से स्पीडी ट्रायल तथा परिजनों ने की मांगों के समर्थन में राजस्थान में आंदोलन किया जाएगा।

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि