युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां फायर कर की हत्या, इलाके में मची सनसनी Churu Taranagar News

Churu Taranagar News : चूरू (Churu) जिले के तारानगर (Taranagar) थाना क्षेत्र के गांव ढाणा कस्वा में गुरुवार शाम को एक युवक कि बेखौफ बदमाशों ने दुकान में ताबड़तोड़ फायर कर गोलियां मार कर हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गांव ढाणा कस्वां निवासी राजेंद्र सहारण पर एक युवक ने गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी।

*क्या था मामला*

युवक को अस्पताल लाने वाले ढाणा कस्वां के निवासी किशन नायक ने बताया कि गांव में राजेंद्र सहारण ने परचून की दुकान कर रखी है गुरुवार शाम को राजेंद्र अपनी दुकान में बैठा था कि तभी अचानक गांव का एक युवक विनोद उर्फ छगनलाल वहां पहुंचा और राजेंद्र पर ताबड़तोड़ 4/5 फायर कर दिए जिनमें तीन गोलियां राजेंद्र को लगी 35 वर्षीय राजेंद्र को गोली मारने के बाद आरोपी वहां से भाग गया और आनन -फानन घायल युवक को तारानगर के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचा जहां चिकित्सकों ने राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक के भाई संदीप ने बताया कि आरोपी लोग बदमाश प्रवृत्ति के हैं,कई साल पहले गांव में एक घटना की थी,मृतक के भाई संदीप ने बताया कि उनकी कोई रंजिश नहीं थी और न ही कोई मारपीट हुई ।यदि इन दिनों में इन दोनों के बीच में कोई घटना हुई है तो उसके बारे में मुझे पता नहीं है,इधर जैसे ही गोली लगने के बाद मौत की खबर फैली तो तारानगर सीएचसी में लोगों की भीड़ लग गई।

वहीं पुलिस ने बताया कि शव को तारानगर की मोर्चरी में रखवा दिया गया है जैसे ही परिजनों सहित ग्रामीणों को सूचना मिल रही है देर रात तक तारानगर सीएचसी में लोगों की भीड़ लगी हुई है।

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि