टीचर ने पांचवी कक्षा के 11 वर्षीय बालक को बेरहमी से पीटा, कंधे का मांस फटा ~ संचालक ने दी धमकी

Churu Taranagar News : एक निजी स्कूल में बेरहम टीचर का टॉर्चर देखने को मिला है जहां पांचवी कक्षा के 11 वर्षीय बालक को पीटने व उलाहना देने पर टीसी पर रेड मार्क करने की धमकी देने का मामला सामने आया है, मामला चूरू (Churu) जिले के तारानगर (Taranagar) के सी.एल.आर.जी.एम. इंग्लिश मीडियम स्कूल का है। दुःखी परिजनों ने अब कोर्ट का सहारा लिया हैं 11 वर्षीय बालक के पिता विमल सैनी पुत्र किशनलाल निवासी तारानगर (Taranagar News) ने शुक्रवार को बताया कि उनका 11 वर्षीय बालक कस्बे के सी.एल.आर.जी.एम इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ता है।

29 अगस्त हमेशा की तरह स्कूल गया लेकिन जब मैं अपने लड़के को स्कूल से वापस घर लेने गया तो बालक स्कूल के बाहर रोता हुआ मैने ने कारण पूछा तो डर की वजह से कुछ नहीं बताया। जिसके बाद स्कूल के अन्य बच्चों ने बताया कि आज उसके बेटे रोहित की टीचर ने जमकर धुनाई की है। बच्चे को विश्वास में लेकर पूछा तो बालक ने बताया कि अध्यापक कन्हैया लाल ने उसके साथ होमवर्क की बात को लेकर खूब ज्यादा मारपीट की तथा उसका हाथ मरोड़ कर कमर व सर में मुक्के मारे व उसे डराया जिससे वह घबरा गया।

पीड़ित के पिता ने बताया कि लड़के की तबियत बिगड़ी व उसे दर्द होने लगा जिसके बाद उसे चूरू जिला मुख्यालय के एक निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया व एक्स-रे करवाया गया जिसमें बाएं कंधे का मांस फटा मिला 30 अगस्त को तारानगर सीएचसी में जांच व एक्स-रे रिपोर्ट करवाई तो रिपोर्ट में बाएं कंधे का मांस फटा मिला।

पीड़ित पिता ने बताया कि मामले में हद तो तब हो गई जब स्कूल संचालक राजेंद्र गोदारा के पास पहुंचा व अध्यापक कन्हैयालाल के द्वारा बालक को मारने का कारण पूछा तो स्कूल संचालक राजेंद्र गोदारा गुस्से से आग बबूला हो गया और धमकाने लगा और कहा आगे यदि कोई कार्यवाही करने की कोशिश की तो तुम्हारे लड़के की टीसी काट कर उस पर लाल स्याही से नोट लगवा कर उसकी जिंदगी खराब कर देंगे पीड़ित ने बताया धमकी की उसके के पास रिकॉर्डिंग भी है।

इधर मामले में संवाददाता मनोज जी ने

स्कूल संचालक राजेंद्र गोदारा के फोन पर बात कि तो उन्होंने बताया कि नोटबुक नहीं मिलने पर बच्चे के टीचर द्वारा एक चांटा मारा गया था ऐसा कुछ मामला नहीं है

वहीं इस मामले को लेकर शुक्रवार शाम को जब संवाददाता मनोज जी ने तारानगर थाना अधिकारी गोविंदराम विश्नोई से फोन पर बात कि गई तो उन्होंने बताया की हमारे पास इस तरह का कोई मामला अभी तक नही आया है ,अगर ऐसा कुछ है तो मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट मनोज शर्मा

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि