दौसा में हुआ भयानक हादसा- लग्जरी कार कंटेनर में जा घुसी- 9 घायल 4 की स्थिति नाजुक

राजस्थान: प्रदेश के दौसा जिले में शुक्रवार सुबह एक भयानक हादसा हुआ, जिले के सैंथल इलाके के पास मनोहरुपर-कोथून नेशनल हाइवे (NH) पर एक लग्जरी कार कंटेनर से बुरी तरह भिड़ गई, हादसा इतना भीषण था (Accident in Dausa) कि दोनों की टक्कर से एक जोरदार आवाज आई, और गाड़ी बुरी तरह पिचक गई सूचना के बाद पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया है।

दौसा पुलिस के मुताबिक, कोथून के पास सड़क के किनारे एक कंटेनर खड़ा हुआ था, वहीं उत्तर प्रदेश से आ रही एक कार का अचानक संतुलन बिगड़ा और वह कंटेनर में जा घुसा, इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं इस हादसे में 9 लोगों के घायल होने की सूचना है, जिसमें 3 बच्चे शामिल है। घायलों में 4 की हालत नाजुक (Accident in Dausa) बताई जा रही है। हादसे की वजह बताते हुए पुलिस ने बताया कि संभव है कार चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है।

वहीं दूसरी खबर प्रदेश के धौलपुर (Dholpur) जिले से है, यहां एक कार न सड़क पार कर रही दो बालिकाओं को रौंद डाला। इनमें एक बच्ची की तुरंत मौ’त हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है, जो अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है। वहीं एक हासदा अजमेर (Ajmer) जिले में हुआ, यहां पीसांगन से केसरपुरा जाते समय एक अज्ञात वाहन ने 40 साल के सेठासिंह को टक्कर मार दी, घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- दौसा में जमकर हो रही अंजीर की खेती, मास्टरनी मीरा ने बताई अनोखी तकनीक- कम लागत में तगड़ी कमाई

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि