दौसा में 70 साल की बुजुर्ग के साथ ब’लात्कार, प्राइवेट पार्ट बुरी तरह हुआ जख्मी

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले में 70 साल की वृद्धा के साथ 32 साल के पड़ोसी युवक ने ब’लात्कार किया गया है। घटना के बाद से पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। बुजुर्ग पीड़िता के पति की शिकायत के आधार पर (Rape With 70 years old lady in dausa) पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

bujurg news

मिली जानकारी के अनुसार, मामला जिले के बसवा थाना (Baswa Thana) इलाके का है। शुक्रवार देर शाम 70 साल की बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ घर पर अकेली थी, उसका वृद्ध पति गाय-भैंसों को चराने के लिए बाहर गया हुआ था, मौका देखकर 35 साल का युवक घर में घुस आया, जिसके बाद वह वृद्धा को रसोई में खींचकर ले गया और उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। पीड़िता की हालत बेहद गंभीर हो गई है। वहीं, आरोपी युवक महिला को बदहाल हालत में छोड़कर फरार हो गया।

कुछ समय बाद महिला का पति जब घर पहुंचा तो उसे घटना का इल्हाम हुआ। जिसके बाद उसने पुलिस और खेत में काम कर रही बहू-बेटे को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा को इलाज के लिए राजकीय अस्पताल बांदीकुई (Bandikui) में (Rape With 70 years old lady in dausa) भर्ती करवाया। हालत गंभर होते देख डॉक्टरों ने पीड़िता को दौसा रैफर कर दिया, जहां महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए जयपुर रेफर कर दिया गया। महिला का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह जख्मी हो गया है, पीड़िता को लगातार ब्लीडिंग हो रही है, वृद्धा की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- दौसा में जमकर हो रही अंजीर की खेती, मास्टरनी मीरा ने बताई अनोखी तकनीक- कम लागत में तगड़ी कमाई

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि