राजस्थान के इस जिले में कुख्यात केशव डकैत की सक्रिय होने की खबर, पढ़ें!! पूरा मामला

राजस्थान पुलिस के लिए चुनौती बना कुख्यात बदमाश केशव गुर्जर (Keshav Gurjar) इन दिनों करौली जिले में सक्रिय होने लगा है। उसकी गैंग के बदमाशों के द्वारा सूरौठ थाना इलाके के कसाने का नंगला गांव में रेलवे अंडरपास बना रहे मजदूरों को पीटने और ठेकेदार से तीन लाख रुपये टैक्स मांगने का मामला सामने आया है, जिसके बाद करौली इलाके में हडकंप मच गया है। दशहत के कारण ठेकेदार ने अंडरपास के निर्माण को बंद कर दिया है।

घटना की सूचना मिलने पर इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। पुलिस लगातार अब केशव और उसके गैंग के बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। आपको बता दे कि कुख्यात केशव पर तीन राज्यों में 50 से अधिक मुकदमे दर्ज है।

गिरफ्तारी पर है डेढ़ लाख रुपये का ईनाम

केशव गुर्जर (Keshav Gurjar) मूल रूप से धौलपुर (Dholpur) जिले का रहने वाला है। बसई डांग थाना क्षेत्र के टपुआ सायपुर गांव का निवासी है। प्रदेश के टाॅप तीन बदमाशों में केशव गुर्जर का नाम आता है। इसके अपराध का मुख्य जोन मध्यप्रदेश, राजस्थान और उतरप्रदेश है। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि पुलिस ने केशव के गिरफ्तारी पर डेढ़ लाख रुपये का ईनाम रखा है।

केशव गुर्जर गैंग के बदमाशों ने कसाने के नंगला के फाटक के पास रेलने लाइन के नीचे अंडरपास बन रहा है। जिसे श्री करणी सेना कंपनी के तरफ से कराया जा रहा है। काम कर रहे मजदूरों के मुताबिक बीते तीन अगस्त को रात को बारह बजे के करीब बाइक सवार नौ-दस बदमाशों ने घेर लिया।

इसके बाद बदमाशों ने मजदूरों को जगाकर हथियार के बल पर डराया और मारपीट करने के बाद उन लोगों के मोबाइल फोन छीन ले गए। जाते-जाते बदमाशों ने कहा कि ठेकेदार को बोल देना कि केशव गुर्जर गैंग से आए हैं और वो काम बंद कर दे। अब इसको लेकर चूरु निवासी रघुवीर राजपूत ने 4 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज कराई है। रघुवीर उसी कंपनी में काम करते है।

पुलिस कर रही छापेमारी

पुलिस ने पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया है। पुलिस अधीक्षक करौली नारायण टोंगस का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के पुलिस टीमों का गठन किया गया है। पुलिस लगातार छापामारी कर दबिश दे रही है। पुलिस ने कहा कि बदमाशों को शरण देने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि