प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान…3 सालों से चल रहा था लव अफेयर्स

Dholpur News : राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) जिले से एक गजब का मामला सामने आया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के तोर रेल फाटक के करीब रेलवे ट्रेक पर एक प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई है। गुरुवार को हुए इस हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। प्रेमी युगल ने आत्मह’त्या करने से पहले सोशल मीडिया पर सुसा’इड नोट लिखा है ।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक दोनों के शव रेलवे ट्रेक पर पड़े थे। सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस जांच में मृतक सोनू मनिया थाना क्षेत्र के लोधा का रहने वाला है। किशोरी सदर थाने की एक गांव की है।

सुसाइड नोट में आठ लोगों को बताया जिम्मेदार

आत्मह’त्या करने से पहले प्रेमी युगल ने एक सुसा’इड नोट लिखा है। जिसमें आठ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। सोशल मीडिया पर लिखे सुसाइड नोट पुलिस को मिली है। सुसाइड नोट में परिजनों को परेशान नहीं करने को कहा गया है। थानाधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब सामने आ जाएगा।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि