रीट पेपर लीक मामले में गोविंद सिंह डोटासरा की आई प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बातें

जयपुर: रीट पर्चा लीक मामले पर गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) का बड़ा बयान सामने आया है। सिंह ने बताया कि सरकार और एसओजी जांच कर रही हैं और जल्द ही पता चल जाएगा की क्या सच है और क्या झूठ। सिंह ने इस मामले में राजनेताओं को भी चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी पार्टी चाहे वो बीजेपी हो या अन्य कोई इस पर राजनीति न करे क्योंकि यह बच्चों के भविष्य का सवाल है।

गोविंद सिंह डोटासरा ने इस तरह कि गड़बड़ी करने वालों पर सख्त सजा देने की बात कहते हुए यह भी कहा कि अगर कोई भी इनपुट मिलता है तो उस जानकारी को एसओजी और सरकार तक पहुंचाया जाए।

गोविंद सिंह डोटासरा ने रीट पर पुछे दूसरे सवालों पर चुप्पी साध ली। जहां एक तरफ गोविंद सिंह डोटासरा ने रीट मामले पर अपना बयान दिया वही, अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का बयान भी सामने आ गया है।

सीएम गहलोत का कहना है कि ये लोग लाखों अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खेल रहे है। और यह बात तो सब जानते है कि कई राज्यों में पेपर लीक, नकल, ठगी कराने के लिए गैंग बन गए है। अशोक गहलोत का कहना है कि इस विषय पर जांच कर इसकी तह तक जाना जरुरी है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार बजट सत्र में ऐसे ठगी के लिए कठोर प्रावधानों का बिल लेकर आ रही है।

Add Comment

   
    >