हनुमानगढ़ के चिड़ियागांधी गाँव में हुए बवाल के बाद कर्फ्यू जारी.पढ़ें!! अभी के हालात की रिपोर्ट

Hanumangarh News : राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले के चिड़ियागांधी (Chidiyagandhi) गांव में ईद के दिन गोकशी की घटना के बाद उठे विवाद के चलते हालत तनाव पूर्ण हो गए थे, लेकिन अब चिड़ियागांधी गांव में माहौल शांतिपूर्ण है। दरअसल, बुधवार को चिड़ियागांधी में हुए उपद्रव के बाद जिला प्रशासन ने चिड़ियागांधी और गांधीबड़ी गांव में कर्फ्यू लगा दिया था, जबकि चौथे दिन भी भादरा उपखंड क्षेत्र में नेट को बंद रखा गया। फिलहाल चिड़ियागांधी और गांधीबड़ी गांव में कर्फ्यू जारी है और प्रशासन लगातार वहां की स्थिति पर नजर बनाये हुए है।

बता दें कि आज भी हनुमानगढ़ (Hanumangarh News Today) जिले में धारा 144 लागू है। बुधवार को हुए उपद्रव के बाद गुरुवार को बीकानेर रेंज प्रभारी एडीजी पोन्नूचामी, संभागीय आयुक्त बीकानेर नीरज के पवन चिड़ियागांधी पहुंचे और वहां के हालातों का जायजा लिया, जबकि जिला कलक्टर नथमल डिडेल और पुलिस अधीक्षक डॉ अजय सिंह राठौड़ कल से ही भादरा में कैंप किए हुए है। जिला कलक्टर नथमल डिडेल और एसपी अजय सिंह का कहना है कि फिलहाल माहौल शांतिपूर्ण है और पुलिस भी तैनात की गई है। अगर कल भी माहौल शांतिपूर्ण रहा तो कर्फ्यू में कुछ ढील हो सकती है और हो सकता है कि भादरा उपखंड में इंटरनेट को भी शुरू कर दिया जाए।

हनुमानगढ़ एसपी अजय सिंह का कहना है कि पुलिस पूरी तरह सतर्क है और हरियाणा से आने वाले रास्तों पर लगातार नजर बनाए हुए है। रखी जा रही है, ताकि कोई बाहरी व्यक्ति आकर क्षेत्र के माहौल को खराब ना कर सके। कर्फ्यू क्षेत्र में जिला कलेक्टर नथमल डिडेल और प्रशासनिक अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि