हनुमानगढ़ में युवक नाबालिग लड़की के साथ कूद गया नहर में, हुई ला’श बरामद

Rajasthan: हनुमानगढ़ की कुम्भाराम आर्य लिफ्ट नहर (kumbharam arya lift canal) में एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ छलांग लगा सु’साइड कर ली। दोनों झेदासर (Jhedasar) गांव के निवासी थे। शुरुआती जांच के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। सूचना पर पल्लू थाना पुलिस (Pallu Thana Police) मौके पर पहुंची। इसके साथ ही दोनों की तलाश के लिए खोजी अभियान शुरू किया गया है। SDRF टीम व गोताखोरोंं तथा स्थानीय ग्रामीणों (Hanumangarh couple jumped into Canal) की सहायता से युवक के शव को ढूंढ लिया गया है, जबकि युवती की तलाश जारी है।

Hanumangarh couple jumped into Canal

थाना प्रभारी गोपीराम ने घटना को लेकर बताया कि आर्य लिफ्ट कैनाल में युवक-युवती की कूद जाने की सूचना मिली, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और आसपास की जगह को निरीक्षण किया, जिसके बाद स्थानीय लोगों तथा गोताखोरों की सहायता से नहर में दोनों की तलाश के लिए खोजी अभियान शुरू किया। युवक के शव को बाहर निकाल लिया गया है, युवक की पहचान विक्रम (19) के रूप में हुई।

थाना प्रभारी ने बताया कि नहर किनारे महिला की चप्पल पड़ी मिली हैं। नहर में युवक के साथ कूदने वाली युवती नाबालिग बताई जा रही है। हालांकि, सही जानकारी शव मिल जाने के बाद ही पता की जा सकती है। घटना को प्रेस-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

उन्होंने बताया कि मृतक युवक के चाचा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें (Hanumangarh couple jumped into Canal) कहा गया कि विक्रम लंबे समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था, संभवत: यही कारण हो कि उसने नहर में नाबालिग लड़की के साथ छलांग लगा दी। नाबालिग की उम्र 14 से 15 साल बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- हनुमानगढ़ जिले में लम्पी बीमारी से 400 गायों की मौ’त- पशुपालक डॉक्टरों का यह उपचार जरूर अपनाएं?

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि