हनुमानगढ़ में बुजुर्गं संत की हत्या से मचा तगड़ा बवाल ~ खून से लथपथ हालत में मिला शव

Hanumangarh Sangaria News : राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में एक बुजुर्गं संत के हत्या से बवाल मचा हुआ है। जिले के संगरिया उपखंड के ग्राम भांखरावाली संत चेतन दास की ह’त्या कर दी गई है। हत्या के बाद से इलाके में अफरा तफरी मची हुई है।

सुबह जब गांव के लोग उनके कुटिया पहुंचे तो देखा की संत चेतन दास का शव वहां पड़ा हुआ और खून से लथपथ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

अंदेशा है कि किसी तेज हथि’यार से वार किया गया है। मौके पर सीआई और डीएसपी ने पहुंच कर मुआयना किया। बताया जा रहा है कि संत चेतन दास काफी समय से इसी कुटिया में रहते थे। हत्या के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

जांच के बाद पुलिस करेंगी खुलासा

संत चेतन दास मूल रूप से पंजाब के रहने वाले थे। लेकिन पिछले काफी सालों से वह इसी कुटिया में रहते थे। गांव के लोग उन्हे खाने-पीने की सामग्री देते थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि संत चेतन दास के शरीर पर काफी निशान है। एसपी के निर्देश पर फाॅरेंसिक टीम को बुलाया गया है। मंगलवार को सुबह ग्रामीणों ने देखा की साधु का शव गेट पर उलटा पड़ा हुआ है। चेतन दास 75 साल के थे। पुलिस पूरे मामले की जांच के बाद खुलासा करेंगी।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि