Connect with us

हनुमानगढ़

पूर्व सरपंच ने अपने बेटों के साथ मिलकर गाँव के वर्तमान सरपंच पर किया खू’नी हमला , फिर जो हुआ…

Published

on

Sarpanch Rajendra Nayul Deidas

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh District) के नोहर के देइदास गांव (Deidas Village) में एक संरपंच को पूर्व संरपंच के बेटों ने मा’र कर लहू-लुहान कर दिया।

Sarpanch Rajendra Nayul Deidas: प्राप्त जानकारियों के मुताबिक ये घटना तब घटित हुई तब जब सरपंच अपने खेत से लौट रहे थे तभी अचानक वहां पहले से मौजूद हमलावरों ने जानलेवा हमला कर संरपंच को गंभीर रुप से घायल कर दिया। सरपंच राजेन्द्र न्यौल को गंभीर हालत में नोहर राजकिय अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल हनुमानगढ़ के ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया। जहां उनका ईलाज चल रहा है।

हमले के बाद ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

सरपंच राजेन्द्र न्यौल पर हमले की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। ग्रामीणों ने नोहर-रावतसर मार्ग को जाम कर प्रदर्शन और नारेबाजी की। गांव वालों ने संरपंच के हमलावरों को तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।

पुलिस मामलें की जांच में जुटी

पुलिस भी पूर्व सरपंच पर हमला होने के मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक ग्राम पंचायत देइदास के सरपंच राजेन्द्र न्यौल सुबह अपने खेत में बनी गैस एजेंसी से वापस घर आ रहे थे तभी रास्ते में कुछ लोगों ने इन पर हमला कर दिया।

पूर्व सरपंच पर हमला करने का आरोप

पंचायत के ही पूर्व सरपंच और उनके बेटों पर ही सरपंच राजेन्द्र न्यौल पर हमला करने का आरोप हैं। सरपंच का शरीर पूरी तरह घायल हैं और उन्हें हनुमानगढ़ से उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद पंचायत में माहौल गर्म हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >