बाथरूम में नहाते हुए मॉडल का बनाया वीडियो, से’क्स स्कैंडल की साजिश में मंत्री रामलाल जाट का बड़ा बयान

Honey Trap Case: भीलवाड़ा के एक होटल में मॉडल के जरिए मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश के खुलासे के बाद मंत्री का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान में किसान राजनीति और किसानों के नेता को खत्म करने के लिए यह घिनौनी साजिश की गई थी, लेकिन पुलिस ने उसका पर्दाफाश कर दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

जोधपुर में मॉडल ने 30 जनवरी को होटल से कूदकर सु’साइड करने की कोशिश की थी। जिसमें जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है कि मॉडल को ब्लैकमे’ल करने और राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनी’ट्रैप में फंसाने की साजिश चल रही थी।

इस साजिश के आरोपी अक्षत शर्मा और युवती दीपाली को गिरफ्तार किया गया है। बता दे कि मंत्री जाट को हनी’ट्रैप करने के लिए दोनों ने मॉडल को भी ब्लै’कमेल किया था।

यहाँ देखें पूरा मामला : होटल के 6वी मंजिल से कूदी फैशन मॉडल, सु’साइड से पहले ही पिता को बोल के लगा दी छलांग

मॉडल का बनाया था एमएमएस

मगंलवार को डीसीपी वेस्ट भुवन भूषण यादव ने बताया कि राजस्व मंत्री को हनी’ट्रैप में फंसाने की साजिश भीलवाड़ा में की गई थी। इन दोनों आरोपी ने मॉडल का नहाते वक्त का वीडियो बनाकर उसके जरिए उसे ब्लैक’मेल किया। बता दे कि मॉडल के साथ आरोपी अक्षत दो दूसरी लड़कियों को लेकर सर्किट हाउस के सामने एक होटल में ठहरा हुआ था।

आरोपी पहले भी रह चुका हनी’ट्रैप गैंग का मास्टरमाइंड

जब पुलिस ने इस मामले में जांच की तो सामने आया कि आरोपी अक्षत 2016 में जयपुर में पकड़ी गई हनी’ट्रैप गैंग का मास्टरमाइंड था। आरोपी अक्षत खुद को पत्रकार बता और प्रभावशाली लोगों को हनी’ट्रैप में फंसाता है। अक्षत के खिलाफ 2016 और 2019 में भी मामला दर्ज किया जा चुका है। 2016 में पकड़े गए गैंग में 16 लोगों के साथ अक्षत भी जेल गया था।

राजस्व मंत्री का बयान

जब इस मामले पर राजस्व मंत्री से पुछा गया तो उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी तो मुझे मीडिया से मिली है। उन्होंने बताया कि वो अक्षत को नहीं जानते। जनसुनवाई में बहुत से लोग होते है ऐसे में आरोपी जनसुनवाई में आए भी होंगे या नहीं पता नहीं। मंत्री ने कहा ये तो सीसीटीवी कैमरे को देखने के बाद ही पता चलेगा की मेरे पीछे कौन षड़यंत्र रच रहा है, या तो कोई फंसाने की कोशिश कर रहा है या फिर मेरे काम से जल रहा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है जल्द सब सामने आ जाएगा।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि