Connect with us

जयपुर

Jaipur News : 34 वर्षीय महिला ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर ब’लात्कार करने का आरोप

Published

on

34-year-woman-rape-case-news-from-vaishali-nagar-thana

सोशल मीडिया पर प्यार को लेकर हमेशा कुछ न कुछ खबर सामने आ ही जाती है। ताजा मामला फेसबुक पर एक 34 साल की महिला से नाम और धर्म बदलकर ऑनलाइन दोस्ती करने के बाद ब’लात्कार का है। महिला दो साल से अधिक समय से युवक के साथ जयपुर शहर (Jaipur News) के अलग अलग इलाके में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। युवक ने पहले महिला को शादी का झांसा दिया और फिर बला’त्कार किया। यहीं नहीं उसके बाद युवक के भाई ने भी बला’त्कार की कोशिश की। पीड़िता ने इस्तगासे से वैशाली नगर (Vaishali Nagar News) थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की तफतीश मे जुटी है ।

महिला करती है ऑनलाइन शापिंग का काम

वैशाली नगर एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि चांद बिहारी नगर की रहने वाली महिला ने 11 जून को इस्तगासे से एफआईआर दर्ज करवाई थी। उसने बताया कि फेसबुक पर उसे वर्ष 2020 में पीड़िता की दोस्ती मेरठ निवासी राहुल जैन से हुई। आरोप है कि आरोपी का असली नाम वसीम खान है।

पीड़िता का पति से तलाक की बात सामने आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को नंबर शेयर कर लिया। फिर बात करने लगे। इसी दौरान वो शादी का झांसा देकर युवती के साथ ब’लात्कार किया। पुलिस के मुताबिक महिला ऑनलाइन शापिंग का काम करती है।

आरोपी वसीम ने बिजनेस में सहयोग करने को भी कहा। दोनों करधनी, वैशाली सहित अन्य जगहों पर दो साल से अधिक रिलेशनशिप में रहे। इसी दौरान आरोपी ने कई बार बला’त्कार किया। यहीं नहीं पुलिस ने बताया कि वसीम खान घरवालों से मिलाने पीड़िता को एक जून को मेरठ ले गया। वहां वह छह जून तक रही। इस दौरान वसीम के भाई नसीम खान ने भी बला’त्कार की कोशिश की। मामले की जांच पुलिस कर रही है। पीड़िता मेरठ से जयपुर लौट गई है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >