जयपुर रेलवे स्टेशन के बाहर महिला के साथ 5 दरिंदो ने किया गैंगरे’प, बदहवास हालत में पहुंची थाने

Jaipur Railway Station Rape News : राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर रेलवे स्टेशन (Jaipur Railway Station) के बाहर एक महिला से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रेलवे स्टेशन के बाहर पति के लिए खाना लेने आई महिला को स्टेशन के बाहर पांच अपराधियों ने अगवा कर बला’त्कार किया। इस घटना को जीआरपी थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया। पुलिस ने पूरे मामले में पीड़िता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

क्या हैं पूरा मामला

घटना को लेकर जीआरपी थानाधिकारी संपत राज ने बताया कि 35 साल की महिला बुधवार को अपने पति के साथ रेल में सफर के लिए जयपुर रेलवे स्टेशन आई थी। ट्रेन में बैठने से पहले वह पति के लिए खाना लेने स्टेशन के बाहर आई। रास्ते में पांच लोग मिल गए। जिनसे पीड़िता ने होटल के बारे में पूछा। इस पर पांचों युवकों ने होटल ले जाने के जगह उसे रेलवे यार्ड के तरफ ले कर गए। यहां पर अंधेरा देख महिला के साथ सामूहिक बला’त्कार किया।

जीआरपी थानाधिकारी संपत राज ने बताया कि घटना के बाद आरोपी महिला को बदहवासी में छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद महिला जीआरपी थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है। उसके बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। जल्द से जल्द इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि