युवक ने 14 साल की लड़की को नशीला पदार्थ खिला के किया होटल में बलात्कार..अचेत हालत में मिली

Jaipur News : राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक बार फिर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बार भट्टा बस्ती पुलिस (Jaipur Bhatta Basti Police News) ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पीड़िता ने अपने मां के साथ आकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आकाश नाम के एक युवक के खिलाफ बला’त्कार का कैस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर आकाश को खोज रही है।

क्या हैं पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक लड़की को नशीला पदार्थ दिया गया है, क्योंकि वह अचेत हालत में मिली है। भट्टा बस्ती पुलिस ने बताया कि लड़की घर से किसी काम के लिए निकली थी और वह वापस घर नहीं लौटी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस जांच में अगले दिन 13 अगस्त को वह भट्टा बस्ती 17 नंबर बस स्टैंड के पास मिली।

लड़की अचेत हालत में थी। जिसको देखते हुए परिवार और पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने के बाद उसने बताया की आकाश नाम का लड़का उसे होटल में ले जाकर बला’त्कार किया। पीड़िता ने बताया की नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है। लड़की अभी अस्पताल में भर्ती है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि