जयपुर में आरोपियों ने नाबालिग का फोन छीना, कपड़े उतारे और फिर गुप्तांग में डाल दिया सरिया!

Rajasthan: जयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाशों ने नाबालिग के साथ बर्बरता की सारी सीमाएं लांघ दी। उन्होंने पहले पीड़ित से फोन छीनने के लिए उसके साथ मार-पीट की, इसके बाद उसके कपड़े उतारे और मुर्गा बनाया और फिर उसके गुप्तांग (cruelty with minor in Jaipur) में सरिया घुसा दिया। इस वहशीपने ने इंसान की आदमियत पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह मामला जयपुर के दौसा (Dausa)का बताया जा रहा है। महुवा थाना प्रभारी बुद्धिप्रसाद ने बताया कि पिछली 31 जुलाई को एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका भतीजा जंगल से शौच कर वापस आ रहा था, तभी आरोपियों ने हथियार के दम पर पहले उसके साथ मारपीट की और कपड़े उतारकर उसे मुर्गा बनाया तथा गुप्तांग में सरिया डाल दिया (cruelty with minor in Jaipur), इस कारण पीड़ित को बहुत सी चोटें आई हैं। आरोपी पीड़ित का फोन भी छीनकर फरार हो गए।

वहीं पुलिस ने मामले को संजीदगी से लेते हुए इस संबंध में टीम गठित कर आरोपी रिंकू जाटव और प्रशांत उर्फ रोहिताश मीणा निवासी ठेकड़ा को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रशांत मीणा मशहूर अंशु मीणा अपहरण और ह’त्याकांड का मुख्य आरोपी है। थाना इन-चार्ज ने बताया कि आरोपी रिंकू कुमार पर 12 मुकदमें दर्ज हैं तो प्रशांत मीणा पर 7 केस रजिस्टर्ड हैं। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों पर लूट, चोरी, ह’त्या, अटेम्प्ट टू मर्ड’र, फायरिंग, मारपीट, आर्म्स एक्ट, चारी का सामान रखने, अपहरण सहित अलग-अलग जगहों में कईं मुकदमें दर्ज हैं। आरोपी महुवा, मंडावर, जयपुर, सलेमपुर, बांदीकुई क्षेत्रों में इस तरह की घटनाओं की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सर्कल ऑफिसर बृजेश कुमार के निर्देशन पर थाना प्रभारी बुद्धि प्रसाद, सहायक उप निरीक्षक हंसराम गुर्जर, अशोक कुमार, राकेश कुमार, बने सिंह मक्खन लाल, दिनेश कुमार सहित जिला स्पेशल टीम के कांस्टेबल बालकेश, पन्नालाल, धर्मराज को मिलाकर टीम गठित की गई थी।

यह भी पढ़ें- इसरो में वैज्ञानिक बनकर जयपुर की मनाली ने बढ़ाया प्रदेश का सम्मान, अब्दुल कलाम से मिली प्रेरणा!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि