शराब के नशे में धुत्त एयर होस्टेस ने दोस्तों के साथ मचाया जमकर बवाल, वीडियो हुआ वायरल

Jaipur Viral Video : राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर शहर में नशे में धुत एयर होस्टेस और उसके साथी बैंकर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ जमकर बवाल किया और मारपीट की। चिकन ढाबे पर सभी दोस्तों के साथ खाने के लिए पहुंचे थे और यहां लोगों से मारपीट शुरू कर दी। बवाल इतना बढ़ गया कि पुलिस आई और मामले को शांत करा एयर होस्टेस और उसके साथियों को थाने लेकर चली गई।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में किया केस दर्ज

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने पहले शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक एयर होस्टेस और अन्य साथी नशे में थे। मामला रक्षाबंधन की रात सिंधी कैंप (Sindhi) पर स्टेशन रोड (Station road) पर स्थित टैक्सी चिकन ढाबे का है। घटनाक्रम को लेकर एएसआई के मुताबिक प्राची सिंह एयर होस्टेस और उनकी साथी नेहा बैंकर है। उनके साथियों में कुछ इंजीनियरिंग के छात्र है। इन लोगों पर कालवाड़ इलाके की रहने वाली श्रद्धा बरवे ने केस दर्ज कराया है।

बरवे ने उन लोगों पर नशे में मारपीट करने और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने प्राची, नेहा, विकास और कार्तिक को गिरफ्तार किया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि