जयपुर में पूजा के नाम पर तांत्रिक ने सास-बहू का किया रे’प- 20 लाख भी लूटे!

Rajasthan: राजधानी जयपुर में अंधविश्वास के नाम पर शोषण का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां तांत्रिक द्वारा एक महिला का रे’प किया गया है। खबर के मुताबिक, तांत्रिक ने महिला को निवस्त्र होकर पूजा विधि बताई, जिसके बाद तांत्रिक ने महिला के साथ हैवानियत की तथा उसका वीडियो बनाया। इसके बाद महिला ने तांत्रिक के पास जाना बंद कर दिया। महिला की ऐसी हालत देख उसकी पुत्र वधू तांत्रिक के पास पहुंची, जहां जाकर बहू ने  तांत्रिक से सास (In Jaipur Baba Rapes 2 Women) की हालत का जिक्र किया, जिसके बाद तांत्रिक ने उक्त महिला के साथ भी वहीं कृत्य किया जो उसकी सास के साथ किया था।

तांत्रिक यहीं नहीं रुका उसने दोनों महिलाओं को वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया। वह दोनों को बुलाता और उनके साथ हैवानियत करता। पूजा-पाठ के नाम पर आरोपी तांत्रिक ने पीड़ित महिलाओं से 20 लाख रुपए तथा जेवर भी ऐंठे। महिलाओं के साथ लूटपाट तथा हैवानियत कर तांत्रिक फरार हो गया। जिसके बाद सास-बहू ने भांकरोटा थाने (Bhankrota Police Station) में केस दर्ज करवाया है, इस संबंध में जांच जारी है।

tantrik

इस बाबत थााधिकारी ने बताया कि दोनों महिलाओं के साथ रे’प और लूटपाट का मामला सामना आया है। दोनों बीमार थीं, तांत्रिक ने बताया कि दोनों पर भूत-प्रेत का साया है, दवाइयों से काम नहीं चलेगा। यह तांत्रिक बहू को एक मेडिकल स्टोर पर मिला था। तांत्रिक का नाम जयेंद्र था। वहीं से उसकी जान-पहचान हुई, जिसके बाद उसने महिलाओं को बातों में फुसलाया और किसी तरह उनके घर चला गया। वहां पहुंचा तो तांत्रिक ने बताया कि घर में आत्माएं हैं, पूजा की जरूरत होगी। दवाओं से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जयेंद्र घर आने लगा और उसने एक दिन नग्न होकर पूजा की बात कही और इसी बीच उसने धमकाया कि अगर पूजा नहीं करवाई तो उनका बेटा मर जाएगा, सास डर गई और उसने वैसा ही किया, जैसे तांत्रिक ने कहा। इसी बीच तांत्रिक ने चुपके से वीडियो भी बनाए और धमकी के आधार पर महिला का शोषण किया। इसी तरह आरोपी तांत्रिक ने बहू को भी पूजा के नाम पर हवस का शिकार बनाया, जिसके बाद तांत्रिक (In Jaipur Baba Rapes 2 Women) ने ब्लैकमेलिंग के आधार पर दोनों से जेवर और नकदी हड़पी। इस बाबत पुलिस जांच में जुटी है तथा रेप और अन्य धाराओं के साथ तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- पिछले साल की तुलना में बढ़ चुका जयपुर का क्राइम रेट- आंकड़े हैरान कर देंगे!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि