पिता बना दरिंदा, 16 साल की बेटी पर डाली बुरी नजर, अकेले देखकर किया रे’प का प्रयास

Jaipur: एक बेटी अपने पिता के साथ सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है। लेकिन अगर वही पिता दरिंदा बन जाए तो क्या हो? दरअसल, राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक पिता ही दरिंदा बन गया। जी हां, नशे में धुत पिता ने अपनी 16 साल की सोती हुई बेटी पर गंदी नजर डाली। बाद में उससे रे’प करने का प्रयास भी किया। लेकिन बेटी के जाग जाने और विरोध करने पर वह वहां से भाग गया। फिलहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मां जानते हुए भी रही चुप

gangrape-with-jodhpur-woman-on-the-pretext-of-getting-a-job

यह घटना करीब 20 दिन पुरानी है। लेकिन बदनामी के डर से पीड़िता और उसकी मां इतने दिन चुप रही। लेकिन, आखिरकार उन्होंने हिम्मत कर आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में बताया कि 16 वर्षीया पीड़िता की मां एक हॉस्पिटल में जॉब करती है। पति के नशा करने और मारपीट से तंग आकर वह बच्चों को लेकर अलग रहती है। इसके बाद भी पति का घर आना जाना रहता था। उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 5 मई, 2022 की शाम को वह ड्यूटी पर चली गई थी। पीछे से बच्चे घर पर अकेले थे उसी मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी पिता ने यह हरकत करने की कोशिश की।

यूथ आइकन: कैसे जयपुर की छवि राजावत बनीं भारत की सबसे युवा ग्राम सरपंच

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि