जयपुर: सहेली को कहा- आज सु’साइड करूंगी- घर पहुंच फंदे से झूल गई 10वीं की छात्रा

Jaipur News: जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में एक 10वीं क्लास की छात्रा ने आत्मह’त्या कर ली है। आत्मह’त्या (Jaipur Student Suicide) के बारे में छात्रा ने अपनी दोस्त को बताया था। मृतका ने सु’साइड से पहले सु’साइड नोट अपनी एक दोस्त को भी पढ़ाया था, जिसके बाद उसने वह फाड़ दिया। घटना के बाद परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर टॉर्चर का आरोप लगाया है। इस बाबत करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। फिलहाल जांच जारी है।

बुधवार 7 सितंबर को गोविंदपुरा (Govindpura) में मौजूद प्रिंस रेजिडेंसी की निवासी 15 वर्षीय लव्या नामक छात्रा स्कूल गई थी, जहा उसने अपनी दोस्त गुनगुन को सु’साइड नोट दिखाते हुए खुदकुशी के बारे में बताया। इसका गुनगुन ने विरोध किया तो लव्या ने वह नोट फाड़ कर फेंक दिया। लेकिन घर जाकर शाम करीब साढ़े 5 बजे छात्रा ने चुन्नी का फंदा बना आत्मह’त्या कर ली। आनन-फानन में परिजन लव्या को अस्पताल लेकर गए, मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Jaipur Student Suicide

मृतका की मां अनुराधा ने स्कूल मैनेजमेंट पर बेटी को टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी बेटी दिन-प्रतिदिन स्कूल स्टाफ की शिकायतें करती रहती थीं। लव्या ने बताया था कि स्कूल मे उसे कोई प्यार नहीं करता, कोई उसके पास नहीं बैठता। सोनू मैम और प्रिंसिपल उसे पसंद नहीं करती। स्कूल में उसे हर वक्त बेइज्जत किया जाता है। यही कारण रहा कि लव्या तनाव से जूझ रही थी, जिसके बाद घरवालों की गैर-मौजूदगी में छात्रा ने बीते बुधवार खुदकुशी (Suicide Cases in Rajasthan) कर ली।

वहीं, इस संदर्भ में प्रिंसिपल रजनी का कहना है कि (Jaipur Student Suicide) लव्या को स्कूल में कभी टॉर्चर नहीं किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- जयपुर: पहले साली को मारकर झाड़ी में फेंक दिया जीजा ने- फिर खुद भी झूल गया फांसी का फंदा!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि