जयपुर के सिविल लाइंस में 15 साल की लड़की ने चौथी मंजिल से छलांग लगा कर दी जान…जांच जारी

Jaipur News : राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) से एक खबर सामने आई हैं। यहा के सोडाला (Sodala) थाना क्षेत्र में बुधवार को सिविल लाइंस (Civil Lines) में एक 15 वर्षीय छात्रा ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्मह’त्या कर ली। किशोरी के शव को देखने के बाद वहां के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर फोरेनसिंक टीम को बुलाया गया है।

इस संबंध में सोडाला थानाधिकारी सतपाल सिंह ने बताया कि किशोरी 10वीं छात्रा थी। केशव नगर स्थित सामुदायिक भवन से उसके शव को बरामद किया गया हैं। पास के ही एक अपार्टमेंट से छलांग लगा कर आत्मह’त्या की है।

रात को अधिकतर फोन पर रहती थी व्यस्त

पुलिस के जांच में यह पता चला है कि रात को अधिकतर फोन पर व्यस्त रहती थी। घटना के कुछ देर पहले ही रात को करीब एक बजे लड़की का भाई जब पानी पीने के लिए उठा तो उस समय युवती कमरे में थी। भाई ने फोन पर चैटिंग करने के लिए मना भी किया। इस दौरान युवती ने फोन बंद कर दिया और सो गई। लेकिन घर में किसी को पता नहीं चला कि युवती ने कब ऐसा काम किया।

सुबह-सुबह लोगों ने देखा तो किशोरी खून से लथपथ गिरी पड़ी है। इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छात्रा के फोन को सीज कर लिया। हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि