जैसलमेर: लव अफेयर के चक्कर में युवक की हुई धुनाई- बाइक जलाई, गंजा किया फिर कर दी वीडियो वायरल

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में  एक युवक को पीटने और उसकी बाइक को जला देने का मामला सामने आया है। युवक का लव अफेयर होने के शक पर उसके साथ हिंसा की गई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो (Mob Beat up Young man) दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

मौके पर जुटी भीड़ मूक-बधिर होकर तमाशा देखती रही, जबकि दूसरे लोग युवक को मारते-पीटते रहे। मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक एक बाइक स्टंटर है और वह किसान परिवार से संबंध रखता है। ऐसी सूचना है कि वह किसी युवती से मिलने आता था। वहीं कई दिनों से गांव के लोग उसे नोटिस कर रहे थे। घटना वाले दिन लड़का दिन में दो बार लड़की से मिलने आया, इस बीच 15 से भी ज्यादा युवकों ने बाइकसवार को पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने युवक के कपड़े फाड़ दिए और उसे बुरी तरह जलील किया। उसे बुरी तरह पीट गया तथा युवक का सिर मुंडवा कर तमाशा बनाया। इस पूरी घटना की किसी ने वीडियो बना ली, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक विवाहित है।

हिंसा और बदसलूकी करने वाले लोगों ने युवक (Mob Beat up Young man) के परिजनों का नंबर लिया। जिसके बाद घरवाले मौके पर पहुंचे तथा लड़के को छुड़वाया। मौके पर ही दोनों पक्षों में समझौता हुआ। युवक ने माफी मांगते हुए वीडियो अपलोड न करने की गुजारिश की। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। वहीं पुलिस का इस बाबत कहना है कि ऐसा मामला सामने जरूर आया है, मगर किसी भी पक्ष ने इस मामले को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

यह भी पढ़ें- जैसेलमेर का यह बुजुर्ग कर रहा है 60 सालों से शादी के कार्ड्स जमा, वजह जान करेंगे भक्ति को नमन

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि