झुंझुनूं में कमरा लेकर रह रही सीकर की छात्रा ने लगाई फांसी- शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द

राजस्थान- झुंझुनूं में बीएड कर रही एक छात्रा ने गुरुवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका की उम्र 25 साल थी तथा वह सीकर (Sikar) जिले के बिराणियां गांव की निवासी थी। मृतका झुंझुनूं (A Girl Suicide in Jhunjhunu) में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। पुलिस ने शव को बरामद कर बीडेके अस्पताल (BDK Hospital) भिजवाया, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतका सुलोचना शहर के हाउसिंग बोर्ड स्थित न्यू इंडियन स्कूल से बीएड कर रही थी। वह हाउसिंग बोर्ड में ही किराए का कमरा लेकर रह रही थी। बीते कल वह अपने कमरे में सोने के लिए गई थी, सुबह मकान मालिक छात्रा को चाय देने पहुंचा तो सुलोचना ने दरवाजा नहीं खोला, काफी देर तक जब कोई जवाब नहीं आया तो मकान मालिक को शक हुआ, और उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस (A Girl Suicide in Jhunjhunu) ने दरवाजा खोला तो छात्रा फांसी के फंदे से लटकी मिली। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। परिजनों के आने के बाद मृतका का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक मृतका ने तीन दिन पहले ही मकान बदला था, वह पहले भी किराए पर रह चुकी है। फिलहाल पुलिस तहकीकात में जुटी है।

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं के इन 3 पशु प्रेमियों ने बेजुबानों का रखा है पूरा ख्याल, समाज को भी किया है जागरूक!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि