झुंझुनूं में करंट लगने से युवक की मौत के मामले ने पकड़ा तूल ~ निगम कर्मचारियों ने दिया धरना

Surajgarh News : अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (AVVNL) के जेईएन और लाइनमैन को सस्पेंड करने का मामला अब काफी तूल पकड़ लिया। आपको बता दे कि झुंझुनूं (Jhunjhunu) के चौराड़ी गांव (Choradi) में बुधवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने लाइनमैन को सस्पेंड करने की मांग की। जिसके बाद प्रशासन ने लाइनमैन को सस्पेंड कर दिया।

लेकिन अब इसके विरोध में निगम कर्मचारियों ने विरोध जताते हुए हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है। निगम कर्मचारियों का कहना है कि चौराड़ी गांव में हुई घटना के लिए जेईएन और लाइनमैन दोषी नहीं है। उनका कहना है कि बडबर फीडर के अंदर यह आता है। कर्मचारियों ने दोनों कर्मचारियों की सेवा बहाल करने की मांग की है।

क्या हैं पूरा मामला

झुंझुनूं (Jhunjhunu) के चौराड़ी गांव (Choradi Village News) में बुधवार को करंट लगने से युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता रोक कर निगम के अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की थी। इसके बाद प्रशासन ने लाइनमैन राजेश जांगिड़ और कनिष्ठ अभियंता धर्मवीर सोलंकी को निलंबित कर दिया था। इसके बाद कर्मचारियों ने हड़ताल की चेतावनी दी है। सूरजगढ़ विद्युत निगम के कर्मचारियों ने कार्य का बहिष्कार किया और सेवा बहाल करने की मांग की है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि