मांजरी बस स्टैंड के पास बड़ा हादसा- खाई में जा गिरी कार- 4 बने शिकार

Jhunjhunu News:  नारनौल-सिंघाना मार्ग पर मांजरी बस स्टैंड (Manjari Bus Stand) के पास एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक तथा स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, जिससे कार का संतुलन बिगड़ा और वह किनारे पर मौजूद खाई में जा गिरी, वहीं (Accident at manjari bus Stand in Jhunjhunu) बाइक तथा स्कूटी पर सवार जीजा-साला तथा उनकी पत्नियों की मौ’त हो गई। मृतक हरियाणा (Haryana) के निवासी थे और वे सिंघाना (Singhana) के एक गांव में शोक सभा से आ रहे थे।

Jhunjhunu News

थानाधिकारी बनवारीलाल यादव ने इस संबंध में बताया कि तलोठ तन नारनौल के रहने वाले सागरमल जांगिड़ (50) और उसकी पत्नी (50) बाइक पर तथा सागरमल कासाला विनोद जांगिड़ (55) तथा उसकी पत्नी बिमला देवी (52) स्कूटी पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के यहां तातीजा गांव में एक शोक सभा से वापस जा रहे थे। उसी दौरान मांजरी बस स्टैंड के नजदीक सिंघाना की ओर से आई लग्जरी कार ने उन्हें पीछ से टक्कर मार दी। जिसकी चपेत में आ जाने से चारों की मौ’त हो गई।

पुलिस ने वाहनों को जब्त कर लिया है। वहीं, कार सवार मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। मृतक सागरमल के एक बेटा तथा एक बेटी है। बेटी दीपिका हरियाणा पुलिस में अपनी सेवा दे रही है, जबकि बेटा दीपेश ने 12वीं उत्तीर्ण की है। वहीं मृतक विनोद के दो बेटे हैं, इनमें एक बबलू नामक बेटा आरपीएफ (RPF) में है, जबकि दूसरा संदीप एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रहा है।

ऐसे हुआ हादसा!

मौके पर मौजूद लोगों ने  बताया कि सिंघाना की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक और स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी। कार तकरीबन 200 मीटर तक बाइक और स्कूटी को घसीटती हुई ले गई, जिससे दो पहिया वाहनों के परखच्चे उड़ गए, जबकि सवारी बुरी तरह हताहत हो गई। वहीं, विधायक सुभाष पूनिया (Surajgarh MLA Subhasha Poonia) ने मांजरी बस स्टैंड (Accident at manjari bus Stand in Jhunjhunu) के पास दर्दनाक सड़क हादसे में घायल हुए सागरमल जांगिड़ को प्राइवेट अस्पताल के लिए रवाना किया, मगर रास्ते में घायल ने दम तोड़ दिया। विधायक नारनौल होते हुए जयपुर जा रहे थे। बुहाना (Buhana) डीएसपी मुकेश चौधरी ने कहा कि मृतक तातीजा गांव- तलोठ तन नारनौल के रहनी वाली मृतका बिमाल देवी के मामा के मामा तातीजा में रहते हैं, वहां रुकमणी देवी के निधन पर सभी शोकसभा से लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। कार चालक मौके से फरार है, उसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- ख्वाब को नहीं छोड़ा अधूरा~ जयपुर की बेटी ने यूपी की जज परीक्षा में किया टॉप!

 

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि